बागपत में शिक्षक ने ट्रेन से कटकर की खुदकुशी, यह वजह आई सामने

Teacher committed suicide बागपत में एक शिक्षक ने ट्रेन से कटकर जान दे दी है। टीचर के शव को जीआरपी ने कब्‍जे में ले लिया है। वहीं टीचर के स्‍वजन के मुताबिक ट्रेन में चढ़ते समय गिरने से उसकी मौत हुई है। पुलिस जांच कर रही है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Tue, 25 Jan 2022 02:50 PM (IST) Updated:Tue, 25 Jan 2022 02:50 PM (IST)
बागपत में शिक्षक ने ट्रेन से कटकर की खुदकुशी, यह वजह आई सामने
बागपत में स्वजन बोले, चलती ट्रेन में चढ़ते समय गिरने से हुई मौत।

बागपत,जागरण संवाददाता। Teacher committed suicide दिल्ली-शामली-सहारनपुर रेलवे मार्ग पर बागपत के कस्बा बड़ौत में प्राईवेट शिक्षक ने ट्रेन के आगे ट्रैक पर लेटकर खुदकुशी की। उनके शव को जीआरपी ने कब्जे में लिया। वहीं पीड़ित स्वजन का कहना है कि चलती ट्रेन में चढ़ते समय गिरने से शिक्षक की जान गई है। ऐसा माना जा रहा है कि पत्‍नी से विवाद के कारण टीचर से यह कदम उठाया।

प्राइवेट स्‍कूल में थे टीचर

कस्बा बड़ौत के गुराना रोड गली नंबर तीन निवासी 29 वर्षीय आशीष रुहैला, बावली के एक प्राइवेट स्कूल में शिक्षक थे। अमीनगर सराय-बड़ौत मार्ग पर रेलवे फाटक के पास मंगलवार सुबह करीब सवा आठ बजे आशीष रुहैला का शव रेलवे ट्रैक के निकट कटा मिला। मौके पर राहगीर एकत्र हो गए। जीआरपी ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की तथा आशीष के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेजा।

पत्‍नी से विवाद के चलते थे तनाव में

जीआरपी के बड़ौत थाना प्रभारी चतुर सिंह का कहना है कि आशीष ने दिल्ली से सहारनपुर की ओर जाने वाले ट्रेन के आगे ट्रैक पर लेटकर खुदकुशी की है। जानकारी करने पर पता चला कि आशीष का अपनी पत्नी से विवाद होने से बाद से तनाव में चल रहे थे। इसी के चलते आशीष ने जान दी है। वहीं आशीष के छोटे भाई अंकित रुहैला का कहना है आशीष घर से स्कूल के लिए गए थे। फाटक के पास चलती ट्रेन में चढ़ते समय गिरने से आशीष की मौत हुई है।

घटना से परिवार में मचा कोहराम

घटना से आशीष के स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है। उनको सांत्वना देने वालों का घर पर तांता लगा हुआ है।

chat bot
आपका साथी