मेरठ में तीन साल की मासूम के मुंह पर फोड़ दिया सुतली बम, हालत गंभीर

मेरठ के सरधना क्षेत्र के दौराला रोड स्थित गांव मिलक में गांव के ही युवक ने तीन वर्षीय बच्ची के मुंह में सुतली बम छुड़ा दिया। इससे उसके मुंह के चीथड़े उड़ गए।

By Nawal MishraEdited By: Publish:Wed, 07 Nov 2018 11:51 AM (IST) Updated:Wed, 07 Nov 2018 05:16 PM (IST)
मेरठ में तीन साल की मासूम के मुंह पर फोड़ दिया सुतली बम, हालत गंभीर
मेरठ में तीन साल की मासूम के मुंह पर फोड़ दिया सुतली बम, हालत गंभीर

मेरठ (जेएनएन)। सरधना थाना क्षेत्र के दौराला रोड स्थित गांव मिलक में गांव के ही युवक ने तीन वर्षीय मासूम बच्ची के मुंह में सुतली बम रखकर छुड़ा दिया। इससे उसके मुंह के चीथड़े उड़ गए। गंभीर हालत में उसे नगर स्थित नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा कायम कर लिया है। गांव निवासी शशि कुमार ने बताया कि वह सोमवार शाम को घर पर था। उसकी तीन वर्षीय पुत्री आयुषी खेल रही थी। गांव का ही हरपाल घर में घुस आया और मासूम के मुंह में सुतली बम डालकर आग लगा दी। बम फटते ही मासूम के मुंह के चीथड़े उड़ गए। चीख पुकार मचने पर आरोपित फरार हो गया। परिजन मासूम को लहुलूहान हालत में लेकर नर्सिंग होम पहुंचे। बच्ची के मुंह में करीब 50 टांके आए हैं। संक्रमण गले तक पहुंच गया है। इसके चलते उसकी हालत गंभीर बनी है। मंगलवार को परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित हरपाल पुत्र कमल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली।  

ये कैसा मजाक? 

गांव के ही युवक की हरकत एक बच्ची की जान का सबब बन गई। यह हरकत मजाक में की गई या सोची समझी साजिश है? ये जांच का विषय है। पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है। उधर, इस सनसनीखेज वारदात से बच्ची के घर में दीवाली की खुशियां काफूर हो गई हैं। इंस्पेक्टर प्रशांत कपिल ने बताया कि आरोपित की तलाश में दबिश दी जा रही है।

chat bot
आपका साथी