मिसेज इंडिया वल्र्ड वाइड 2020 प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में मेरठ की सुनंदा Meerut News

मेरठ की सुनंदा ने हॉट मोंडे मिसेज इंडिया वल्र्ड वाइड-2020 प्रतियोगिता के फाइनल में प्रवेश किया। अंतरराष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में देश-वि‍देश के 150 प्रतिभागियों के साथ मुकाबला

By Taruna TayalEdited By: Publish:Thu, 28 May 2020 05:47 PM (IST) Updated:Thu, 28 May 2020 05:47 PM (IST)
मिसेज इंडिया वल्र्ड वाइड 2020 प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में मेरठ की सुनंदा Meerut News
मिसेज इंडिया वल्र्ड वाइड 2020 प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में मेरठ की सुनंदा Meerut News

मेरठ, जेएनएन। मंजिलें उन्हीं को मिलती हैं, जिनके सपनों में जान होती है। सिर्फ पंखों से कुछ नहीं होता दोस्तों, हौसलों से उड़ान होती है। इस सीख को सच कर दिखाया है पीएल शर्मा रोड निवासी सुनंदा शर्मा ने। सुनंदा ने हॉट मोंडे मिसेज इंडिया वल्र्ड वाइड-2020 प्रतियोगिता के फाइनल में प्रवेश किया है। अंतरराष्ट्रीय स्तर की इस प्रतियोगिता में देश-विदेश के 150 प्रतिभागियों के साथ उनकी टक्कर होगी।

अपने अनुभव साझा करते हुए सुनंदा ने कहा कि वह सदैव अपने मन की सुनती आई हैं। इस प्रतियोगिता में भाग लेकर महिलाओं को यह संदेश देना चाहती है कि वे उम्र के किसी भी पड़ाव पर अपनी जिंदगी को बदल सकती हैं। सुनंदा अपने पति दीपक के साथ मुंबई में रहती हैं। वहां की ऑल कार्गो लॉजिस्टिक्स कंपनी में ऑपरेशनल एक्सिलेंस की वाइस प्रेसिडेंट हैं। सुनंदा ने बताया कि उनका मायका मेरठ के रोहटा रोड पर स्थित है। उनको दो बेटे हैं, बड़े बेटे की उम्र करीब 14 वर्ष है। प्रतियोगिता के बारे उन्हें फेसबुक के माध्यम से पता चला। इसमें शामिल होने के लिए कोई आयु सीमा नहीं है। फाइनल में जगह बनाने के लिए सुनंदा ने कई ऑडिशन पास किए। देश-विदेश में हुए ऑडिशनों में भारत सहित करीब 20 देशों की महिलाओं ने हिस्सा लिया। इनमें से 150 से महिलाओं को चुना गया है। उन्होंने बताया कि पहले इस प्रतियोगिता के फाइनल का आयोजन सितंबर में ग्रीस में होना था, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से अब यह टाल दिया गया है। 

chat bot
आपका साथी