छात्रों ने बाइक चोर को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

मेडिकल थाना क्षेत्र के सर छोटूराम की पार्किंग में बाइक चोरी कर रहे एक युवक को छात्रों ने पकड़ लिया और उसे दौड़ा-दौड़ाकर पीटते हुए मेडिकल थाने ले गए। पुलिस मामले की जाच कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 May 2018 05:10 PM (IST) Updated:Tue, 22 May 2018 05:10 PM (IST)
छात्रों ने बाइक चोर को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा
छात्रों ने बाइक चोर को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

मेरठ। मेडिकल थाना क्षेत्र के सर छोटूराम की पार्किंग में बाइक चोरी कर रहे एक युवक को छात्रों ने पकड़ लिया और उसे दौड़ा-दौड़ाकर पीटते हुए मेडिकल थाने ले गए। पुलिस मामले की जाच कर रही है।

सर छोटूराम डिग्री कॉलेज की पार्किंग में मंगलवार की दोपहर एक युवक ने बाइक चोरी करने का प्रयास किया, उसी समय कॉलेज के गाडरें की नजर उस पर पड़ गई और युवक को रंगे हाथ दबोच लिया। साथ ही उससे मास्टर की बरामद करी। इसके बाद वहा पर छात्रों का एक झुंड पहुंचा और युवक को बुरी तरह मारना शुरू कर दिया। यही नहीं युवक को सर छोटू राम डिग्री कॉलेज की पार्किंग से लेकर और मेडिकल थाने तक घसीटते और पीटते हुए ले गए। इस दौरान उसके कपड़े भी फट गए। बता दें कि सर छोटू राम डिग्री कॉलेज से और मेडिकल थाने की दूरी लगभग 800 मीटर है। इस दौरान युवक को सरेआम सड़कों पर पीटा जा रहा था और भीड़ मूकदर्शक बनकर देख रही थी। लोगों को पता ही नहीं चला कि क्या हो रहा है। बाद में पूछने पर पता लगा कि एक चोर को पकड़ा हुआ है। वहीं थाने से कुछ ही दूरी पर पुलिसकर्मियों ने युवक को छात्रों से छुड़ाया और हवालात में बंद किया। पुलिस ने युवक से पूछताछ शुरू कर दी है। मेडिकल थाना प्रभारी सतीश कुमार का कहना है कि युवक अभी बोलने की स्थिति में नहीं है, लेकिन पूछताछ के बाद इससे पहले भी चोरी हुई कई बाइकों की घटना खुलने की उम्मीद है।

chat bot
आपका साथी