मेरठ में लेनदेन को लेकर दो पक्षों में मारपीट-पथराव, चाकू लगने से सिपाही घायल

मेरठ में खरखौदा थाना क्षेत्र के लोहिया नगर में लेनदेन को लेकर गुरुवार रात दो पक्षों में मारपीट के बाद पथराव हो गया । एक गिरफ्तार। पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ अपनी ओर से दर्ज किया मुकदमा।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sat, 21 May 2022 07:00 AM (IST) Updated:Sat, 21 May 2022 07:00 AM (IST)
मेरठ में लेनदेन को लेकर दो पक्षों में मारपीट-पथराव, चाकू लगने से सिपाही घायल
लेनदेन को लेकर दो पक्षों में मारपीट-पथराव।

मेरठ, जागरण संवाददाता। लेनदेन को लेकर गुरुवार रात दो पक्षों में मारपीट के बाद पथराव हो गया। लूट की सूचना पर पहुंची पुलिस पर ही दोनों पक्षों ने हमला कर दिया। एक सिपाही चाकू लगने से घायल हो गया है। थाने से फोर्स पहुंची और मामले को नियंत्रित किया। पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ अपनी ओर से मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह है मामला

खरखौदा थाना क्षेत्र के लोहिया नगर निवासी ऋषभ चौहान के मोहल्ला निवासी सनव्वर पर कुछ रुपये उधार हैं। गुरुवार रात ऋषभ ने सनव्वर से रुपये मांगे तो दोनों में कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए और पथराव शुरू हो गया। मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई। ऋषभ ने कंट्रोल रूम को लूट की सूचना दे दी। पुलिसकर्मी पहुंचे और लोगों को समझाने का प्रयास किया। इस दौरान दोनों पक्षों ने पुलिसकर्मियों पर ही हमला कर दिया। इस दौरान सिपाही रवि हाथ में चाकू लगने से घायल हो गया। पुलिसकर्मियों ने थाने को सूचना दी तो और फोर्स पहुंचा और मामले को नियंत्रित किया। थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार दुबे ने बताया कि पुलिस की ओर से सनव्वर, अतहर और समीर समेत छह-सात अज्ञात और दूसरे पक्ष से ऋषभ, हिमांशु और हिमांशु के पिता समेत सात अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने ऋषभ को गिरफ्तार कर लिया है। उधर, तनाव को देखते हुए पुलिस फोर्स तैनात है।

chat bot
आपका साथी