मुठभेड़ में पशु चोर को लगी गोली

गणेशपुर संपर्क मार्ग पर मंगलवार शाम बाइक सवार बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। जिसमें 15 हजार के इनामी बदमाश को पैर में गोली लगी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 26 Sep 2018 04:12 AM (IST) Updated:Wed, 26 Sep 2018 04:12 AM (IST)
मुठभेड़ में पशु चोर को लगी गोली
मुठभेड़ में पशु चोर को लगी गोली

मेरठ : गणेशपुर संपर्क मार्ग पर मंगलवार शाम बाइक सवार बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। जिसमें 15 हजार के इनामी बदमाश को पैर में गोली लगी है। आरोपित पशु चोर और गोकश बताया गया है। उसका एक साथी फरार हो गया।

एसओ धर्मेंद्र ¨सह ने बताया कि वह पुलिस टीम के साथ शाम चार बजे गणेशपुर संपर्क मार्ग पर वाहन चे¨कग कर रहे थे। इस बीच बिना नंबर की प्लेटिना बाइक सवार दो संदिग्ध लोगों को आते हुए देखा। इससे पहले समझ पाते की बाइक सवार कच्चे रास्ते पर बाइक छोड़कर गन्ने के खेत में जा घुसे। पुलिस की घेराबंदी बढ़ती देख बदमाशों ने फाय¨रग कर दी। जिसमें जवाबी फाय¨रग में बदमाश बबलू उर्फ नकीब पुत्र बाबू खां निवासी सठला के दाहिने पैर में गोली लग गई। उसके पास से 315 बोर का तमंचा, दो खोखे व दो ¨जदा कारतूस बरामद हुए। जबकि साथी शोएब पुत्र अमीर फरार हो गया। इस बीच सीओ अखिलेश भदौरिया, मवाना व बहसूमा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। बदमाश को सीएचसी ले जाया गया। पुलिस ने बताया कि दोनों बदमाशों ने 12 जुलाई को गजपुरा गांव में हुई भैंस चोरी की थी। जबकि दो साथी राजकुमार निवासी पाली को पहले ही पुलिस जेल भेज चुकी है। सीओ मवाना अखिलेश भदौरिया ने बताया घायल बदमाश बबलू बड़े पशुओं के साथ साथ छोटे पशुओं को भी इंजेक्शन लगाकर बेहोश करता था और उठाकर ले जाता था।

दुकानदारों ने की दो महिलाओं से छेड़छाड़, हंगामा

मेरठ : लालकुर्ती थाना क्षेत्र में कपड़े खरीद रही दो महिलाओं के साथ दो दुकानदारों ने छेड़छाड़ कर दी। मामले को लेकर जमकर हंगामा हुआ।

मंगलवार शाम मोदीनगर निवासी एक महिला अपनी सहेली के साथ एक चिकित्सक के यहां आई थी। इसके बाद वह लालकुर्ती में कपड़े खरीदने एक दुकान पर चली गई। आरोप है, दुकान पर मौजूद दुकानदार अफजल और फैज ने उनके साथ छेड़छाड़ की। विरोध करने पर उनके साथ मारपीट का प्रयास किया। पुलिस को सूचना देनी चाही तो उनके मोबाइल छीनने की कोशिश की गई। मामला सांप्रदायिक तूल पकड़ता देखकर मौके पर पहुंचे कुछ लोगों ने किसी तरह दोनों को समझाया। इसके बाद महिलाओं ने थाने में तहरीर देकर आरोपितों पर मुकदमा दर्ज कराया। बाद में पुलिस ने ही दोनों मोदीनगर तक पहुंचाया। इंस्पेक्टर मोहम्मद असलम ने बताया कि मुकदमा पंजीकृत कर आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी