शाबाश सोनू.. तुम्हारी ईमानदारी को सभी का सलाम

ई-रिक्शा चालक सोनू की ईमानदारी पर आज पुलिस और आम लोगों को नाज है। सोनू के ई-रिक्शा में अमृतसर के एक व्यापारी का बैग छूट गया था जिसमें पांच लाख कीमत के सोने के गहने थे। सोनू ने बैग पुलिस को लौटा दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 08 Mar 2019 04:00 AM (IST) Updated:Fri, 08 Mar 2019 04:00 AM (IST)
शाबाश सोनू.. तुम्हारी ईमानदारी को सभी का सलाम
शाबाश सोनू.. तुम्हारी ईमानदारी को सभी का सलाम

मेरठ । ई-रिक्शा चालक सोनू की ईमानदारी पर आज पुलिस और आम लोगों को नाज है। सोनू के ई-रिक्शा में अमृतसर के एक व्यापारी का बैग छूट गया था, जिसमें पांच लाख कीमत के सोने के गहने थे। सोनू ने बैग पुलिस को लौटा दिया। जिसके बाद हर कोई सोनू की ईमानदारी को सलाम कर रहा है। एसपी सिटी ने गुरुवार को पुलिस लाइन में प्रेसवार्ता कर सोनू को शाबासी दी और व्यापारी को उनका बैग वापस किया।

अमृतसर की सरवरपुरा सुल्तान सिंह रोड निवासी बलविंद्र सिंह सोने के गहनों के व्यापारी हैं, जो उत्तराखंड़, पंजाब और उत्तर प्रदेश के सराफा बाजार में ऑर्डर पर सप्लाई करते हैं। गुरुवार को बलविंद्र सिंह अपने पिता सरदूल सिंह के साथ मेरठ पहुंचे। आबूलेन से ई-रिक्शा में सवार होकर वह सदर सराफा बाजार में जाने के लिए शिव चौक पर उतरकर बाजार में चले गए, मगर उनका बैग ई-रिक्शा में ही छूट गया था।

वह वापस शिव चौक पर पहुंचे और ई-रिक्शा को तलाश किया। सिपाही सतेंद्र कुमार ने ई-रिक्शा को पास की एक दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में देख लिया, जिसके बाद उसकी तलाश की गई। थोड़ी देर बाद ही ई-रिक्शा चालक सदर क्षेत्र वेस्टर्न रोड निवासी सोनू उर्फ लल्लू पुत्र कन्हैया लाल को सदर थाने के पास मिल गया, जो बैग लेकर थाने ही जा रहा था। सोनू ने बैग पुलिस को सौंप दिया। प्रेसवार्ता में एसपी सिटी डॉ. अखिलेश नारायण सिंह ने एक तरफ जहां सदर पुलिस की पीठ थपथपाई, वहीं सोनू को शाबासी देकर पुलिस मित्र बनाया। एसपी सिटी ने बैग पीड़ित व्यापारी को सौंप दिया।

chat bot
आपका साथी