स्कूल संचालक ने तेजाब पीड़िता को 90 दिन में की 900 कॉल

तेजाब कांड में जांच आगे बढ़ने के साथ-साथ कई चौंकाने वाले तथ्य सामने आ रहे हैं। अब सामने आया है कि स्कूल संचालक ने पीड़‍िता को 900 कॉल की।

By Ashu SinghEdited By: Publish:Mon, 26 Nov 2018 05:22 PM (IST) Updated:Mon, 26 Nov 2018 05:22 PM (IST)
स्कूल संचालक ने तेजाब पीड़िता को 90 दिन में की 900 कॉल
स्कूल संचालक ने तेजाब पीड़िता को 90 दिन में की 900 कॉल
मेरठ, जेएनएन। तेजाब कांड में जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही है, नए राजफाश हो रहे हैं। अब जांच में सामने आया है कि मुख्य आरोपित स्कूल संचालक अजब सिंह ने पीड़िता को तीन माह में 900 बार कॉल की। इससे साबित हो रहा है कि आरोपित लगातार महिला पर दबाव डाल रहा था कि वह उसके स्कूल में आए और नौकरी करे। पुलिस ने छठे आरोपित को भी जेल भेज दिया है।
क्राइम ब्रांच ने निकलवाई सीडीआर
परतापुर इंस्पेक्टर नीरज मलिक ने बताया कि इस मामले में इंदिरापुरम निवासी अजब सिंह (52), गगोल निवासी अंकित, रिठानी निवासी रिंकू, तेजाब बेचने वाले श्रवण कुमार निवासी कश्यप कालोनी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था। जांच हुई तो गगोल निवासी रोहित और रवि के नाम भी सामने आए। रवि को तो शनिवार को ही जेल भेज दिया था। वहीं, रोहित को रविवार को ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया। उधर, आरोपित स्कूल संचालक खुद को बेकसूर बता रहा था। उसका कहना था कि उसने कभी भी महिला पर नौकरी करने का दबाव नहीं बनाया। क्राइम ब्रांच ने उसके नंबर की सीडीआर निकलवाई तो पता चला कि आरोपित ने सैकड़ों बार महिला को कॉल किया।
यह था पूरा मामला
मूल रूप से मुजफ्फरनगर के खतौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 35 वर्षीय महिला पर एक स्कूल संचालक ने दो युवकों से तेजाब डलवाया था। आरोपित खुद भी शामिल था। इस मामले में पुलिस ने अब तक छह आरोपितों को जेल भेज दिया है। तेजाब से महिला 20 फीसद जल गई थी। वर्तमान में उसका उपचार आनंद अस्पताल में चल रहा है।
chat bot
आपका साथी