रालोद के सिंबल पर सपा के उम्‍मीदवार उतारने से खफा पूर्व जिलाध्‍यक्ष ने जयंत से किए ये सवाल

UP Vidhan Sabha Chunav 2022 मेरठ में रालोद के सिंबल पर सपा के प्रत्‍याशी उतारने से नेताओं में नाराजगी है। मेरठ में रालोद के पूर्व जिला अध्‍यक्ष राहुल देव ने कहा कि टिकट बंटवारे में पार्टी के उम्‍मीदवारों की उपेक्षा हुई है। जयंत चौधरी से जवाब मांगा गया है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sat, 22 Jan 2022 02:15 PM (IST) Updated:Sat, 22 Jan 2022 03:43 PM (IST)
रालोद के सिंबल पर सपा के उम्‍मीदवार उतारने से खफा पूर्व जिलाध्‍यक्ष ने जयंत से किए ये सवाल
UP Vidhan Sabha Chunav 2022: मेरठ में सपा और रालोद गठबंधन में अभी रार बाकी है।

मेरठ,जागरण संवाददाता। राष्‍ट्रीय लोकदल मेरठ के पूर्व जिलाध्‍यक्ष राहुल देव ने पार्टी सुप्रीमो जयंत चौधरी से सवाल किए हैं। शनिवार को बाउंड्री रोड स्‍थ‍ित कार्यालय में उन्‍होंने कहा कि मेरठ में किसी भी रालोद के पुराने कार्यकर्ता को टिकट नहीं दिया गया है। मुजफ्फरनगर में केवल एक सीट पर पार्टी प्रत्‍याशी है, शेष सीटों पर रालोद के सिंबल पर सपा प्रत्‍याशी चुनाव लड़ रहे हैं। बताया कि उन्‍होंने रालोद सुप्रीमो से जयंत चौधरी से पूछा है कि कौन से ऐसे कारण हैं जिनके चलते उन्‍होंने ऐसा किया है। इससे पार्टी में लंबे समय से किसानों और ग्रामीणों को लेकर संघर्ष करने वाले कार्यकर्ताओं को धक्‍का लगा हैं।

नहीं लिया गया कोई परामर्श

उन्‍होंने जोड़ा कि जयंत जी ने उन्‍हें कैंट से टिकट देने का आश्‍वासन दिया था। जिसके बाद पूर्व बसपा विधायक चंद्रवीर की बेटी मनीषा अहलावत को दे दिया गया। कहा कि जयंत जी ने पार्टी के वरिष्‍ठ नेताओं से कोई परामर्श नहीं लिया। मनमाने ढंग से समझौता कर लिया है जिससे पार्टी को नुकसान होगा। पूर्व ब्‍लाक प्रमुख राहुल देव ने कहा कि पार्टी के आम कार्यकर्ता की राय थी प्राथमिकता के आधार पर पहले बसपा, या कांग्रेस या भाजपा से समझौता हो। सपा से समझौता की प्राथमिकता सबसे आखिरी थी। कहा उन्‍होंने इन्‍हीं सब मामलों में रालोद सुप्रीमो से जवाब मांगा है। दो दिन में संतोषजनक जवाब न मिलने पर वह अगली रणनीति की घोषणा करेंगे।

chat bot
आपका साथी