मेरठ में सड़क के डिवाइडर पर चल रहा रेनोवेशन, मवाना रोड पर लंबा जाम Meerut News

मेरठ कमिश्नरी आवास चौराहा से यशोदा कुंज तक मवाना रोड पर एमडीए की ओर से कराए जा रहे कार्य में डिवाइडर की मरम्मत का कार्य चल रहा है। इसके चलते गुरुवार को मवाना रोड पर लंबा जाम लग गया।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Thu, 10 Dec 2020 01:35 PM (IST) Updated:Thu, 10 Dec 2020 01:35 PM (IST)
मेरठ में सड़क के डिवाइडर पर चल रहा रेनोवेशन, मवाना रोड पर लंबा जाम Meerut News
रेनोवेशन के कारण मवाना रोड पर लगा जाम।

मेरठ, जेएनएन। कमिश्नरी आवास चौराहा से यशोदा कुंज तक मवाना रोड पर डिवाइडर की मरम्मत का कार्य चल रहा है। एमडीए की ओर से कराए जा रहे कार्य में साथ ही साथ डिवाइडर की रंगाई-पुताई भी हो रही है। इस कार्य के चलते गुरुवार को मवाना रोड पर लंबा जाम लग गया।

यह है मामला

कमिश्नरी आवास चौराहा से यशोदा कुंज एनएच 119 पर डिवाइडर का मरम्मत कार्य एमडीए करा रहा है। इसमें गुरुवार को राजेंद्रपुरम व डिफेंस कालोनी के सामने डिवाइडर पर मरम्मत कार्य हुआ। मरम्मत कार्य में क्षतिग्रस्त डिवाइडर पर रेत व सीमेंट से ठीक कराते हुए उसके उपर रंगाई व पुताई की जा रही है। गुुरुवार को डिफेंस कालोनी व राजेंद्रपुरम मुख्य बाजार के पास अतिक्रमण और मवाना रोड डिवाइडर के निर्माण कार्य के चलते जाम लग गया। दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लगी रही। जाम लगा होने के बावजूद गंगानगर थाना पुलिस ने कोई ध्यान नहीं दिया। वहीं, मरम्मत कार्य कर रहे कर्मचारियों ने जूझते हुए जाम खुलवाने का प्रयास किया।

chat bot
आपका साथी