मेरठ पहुंचे अवतार सिंह भड़ाना, सरकार पर गरजे

गुरुवार देर शाम मेरठ पहुंचे पूर्व सांसद अवतार सिंह भड़ाना भाजपा सरकार पर खूब गरजे। कहा कि किसान मजदूर संकट में है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 04:20 AM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 04:20 AM (IST)
मेरठ पहुंचे अवतार सिंह भड़ाना, सरकार पर गरजे
मेरठ पहुंचे अवतार सिंह भड़ाना, सरकार पर गरजे

मेरठ, जेएनएन। गुरुवार देर शाम मेरठ पहुंचे पूर्व सांसद अवतार सिंह भड़ाना भाजपा सरकार पर खूब गरजे। कहा कि किसान मजदूर संकट में है। भाजपा सरकार किसान और मजदूरों ने बनाई थी। अगर उनके भरोसे को सरकार तोड़ेगी तो फिर सोचना पड़ेगा। मेरठ के पूर्व सांसद अवतार सिंह भड़ाना ने कहा कि किसान शांति पूर्वक न्याय मांग रहे हैं। 26 जनवरी तक न्याय मिलेगा। इस उम्मीद पर कायम हैं। किसान की लड़ाई के लिए पद और राजनैतिक पार्टियां त्याग दी हैं।अब किसान के हक के लिए उनके साथ खड़े हैं। उन्होंने बताया कि इसी सिलसिले में शुक्रवार को मुजफ्फनगर के खतौली में बैठक है। जिसमें शामिल होंगे।

शिक्षक नेता को दी श्रद्धाजंलि

गुरुवार को पूर्व सांसद अवतार सिंह भड़ाना दिवंगत शिक्षक नेता व पूर्व एमएलसी ओम प्रकाश शर्मा को श्रद्धाजंलि देने उनके आवास पहुंचे। परिजनों से मिले। दिवंगत शिक्षक नेता को शिक्षकों का मसीहा बताते हुए कहा कि उन्होंने 1999 में उनकी बहुत मदद की थी। उनसे राजनीतिक प्रेरणा और आशीर्वाद दोनों मिला था।

हाईवे पर चलती कार में लगी आग

कंकरखेड़ा हाईवे स्थित डाबका कट के पास गुरुवार को चलती नैनो कार में आग लग गई। गनीमत रही कि चालक ने तेजी से कार को रोका और नीचे उतरकर अपनी जान बचा ली। सूचना के बाद जब तक दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची, तब तक कार पूरी तरह खाक हो चुकी थी। इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर ने बताया कि गुरुवार को दिल्ली की ओर से एक नैनो कार हरिद्वार की तरफ जा रही थी। हाईवे-58 पर डाबका कट के पास पहुंचते ही कार के बोनट से धुआं निकलने लगा। इसी बीच कार चालक ने सड़क किनारे कार रोकी और तेजी से उतर गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और आग पर पानी व मिट्टी डालकर काबू करने का प्रयास किया।

अरुण हत्याकांड में दो दिन बाद भी पुलिस खाली हाथ

ललसाना गांव में अरुण उर्फ रिकू की हत्या के मामले में 48 घंटे बाद भी पुलिस को हाथ खाली हैं। पुलिस शक के आधार पर गांव के ही कुछ युवकों से पूछताछ में जुटी है। लेकिन अभी तक पुलिस किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंची है। बता दें कि बुधवार सुबह दिन निकलते ही ललसाना गांव निवासी अरुण उर्फ रिकू की घर से बुलाकर बलकटी के वार से निर्मम हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने भाई की ओर से हत्या का मुकदमा दर्ज करते हुए पूरे मामले की जांच शुरू कर दी। बुधवार देर रात शव गांव में पहुंचने पर स्वजनों और ग्रामीणों ने पुलिस से विरोध दर्ज कराया था। जिसके बाद तहसीलदार सदर ने आश्वासन देकर शांत कराया। इंस्पेक्टर बिजेंद्र पाल राणा का कहना है कि अरुण की हत्या के मामले में कई बिदुओं पर जांच चल रही है। जल्द ही आरोपित गिरफ्तार कर पर्दाफाश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी