बुलंदशहर के ऊंचागांव फोर्ट में राकी और रानी के बीच रोमांस, रणवीर, आलिया व शबाना आजमी ने लिया शूटिंग में हिस्‍सा

बुलंदशहर के ऊंचागांव फोर्ट में करन जौहर मंगलवार से राकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग कर रहे हैं। सूत्रों ने बताया कि कमरे से लाइट एक्शन कैमरा की आवाज आती रहीं। फिल्म की मुख्य अभिनेत्री आलिया भट्ट व अभिनेता रणवीर सिंह के बीच रोमांस के सीन शूट किए।

By Parveen VashishtaEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 09:59 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 08:04 AM (IST)
बुलंदशहर के ऊंचागांव फोर्ट में राकी और रानी के बीच रोमांस, रणवीर, आलिया व शबाना आजमी ने लिया शूटिंग में हिस्‍सा
बुलंदशहर के ऊंचागांव फोर्ट में राकी और रानी के रोमांस का हुआ फिल्मांकन

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। करन जौहर की फिल्म राकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग रविवार को भी जारी रही। राकी और रानी के बीच रोमांस के दृश्य शूट किए गए। शूटिंग के दौरान फोर्ट के बाहर पुलिस की सख्ती बरकरार रही।

फोर्ट में गूंजती रही लाइट, कैमरा और एक्शन की आवाज

फिल्ममेकर करन जौहर मंगलवार से ऊंचागांव फोर्ट में राकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग कर रहे हैं। बताया गया कि रविवार को कमरे से लाइट, कैमरा, एक्शन की आवाज आती रहीं। फिल्म की नायिका आलिया भट्ट व नायक रणवीर सिंह के बीच रोमांस के सीन शूट किए गए। रानी की मां का किरदार निभाने वाली शबाना आजमी और आलिया भट्ट के दृश्यों की भी शूटिंग हुई। दोपहर के बाद रानी और उनकी मां का किरदार निभा रही शबाना आजमी के सीन छत पर शूट किए गए। इसमें रानी और उसकी मां के बीच राकी को लेकर संवाद का सीन शूट किया गया। दोपहर बाद छत पर शूट किए गए। शूटिंग देखने के लिए युवाओं ने भरसक प्रयास किए लेकिन फोर्ट की महफूज दीवार और छत के कारण लगातार प्रशंसकों को निराशा हाथ लगी।

सोमवार को आ सकते हैं धर्मेंद्र

फिल्म की शूटिंग के लिए अभिनेता धर्मेन्द्र के सोमवार को ऊंचागांव फोर्ट पहुंचने की उम्मीद है। धर्मेंद्र फिल्म में राकी के पिता का किरदार निभा रहे हैं। जया बच्‍चन भी एक महत्‍वपूर्ण भूमिका में हैं।

ऊंचागांव फोर्ट में बंटी और बबली-2 की हो चुकी है शूटिंग

देश- विदेशों में भी कुंवर राजेंद्र पाल सिंह का ऊंचागांव फोर्ट जनपद की शान बढ़ा रहा है। जिला मुख्यालय से 50 किलोमीटर दूर होने के बाद भी ऊंचा गांव फोर्ट देशी-विदेशी पर्यटकों की पहली पसंद है। फिल्मी दुनिया को भी ऊंचागांव किला बेहद पसंद है। छह माह पहले फिल्म निर्माता करण जौहर ने ऊंचागांव फोर्ट की विजिट की थी। आबादी के बीच में होने के बाद भी पहली नजर में ही उनको फोर्ट बेहद पसंद आया। किले की दीवारें ऊंची होने के कारण आसपास से शूटिंग को कोई भी व्यक्ति देख नहीं सकता, यह उन्हें ठीक लगा। ऊंचागांव फोर्ट की बदौलत अब जिला बॉलीवुड की दुनिया में अपनी नई पहचान बना रहा है। राकी और रानी फिल्म की शूटिंग से पहले ऊंचा गांव में फिल्म निर्माता आदित्य चौपड़ा 2020 में बंटी और बबली -2 फिल्म की शूटिंग कर चुके हैं। इस फिल्म के कई सीन फोर्ट, बाजार व नहर किनारे कई सीन शूट किए गए थे। वहीं कई भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग भी हो चुकी है। एक चैनल पर चल रहे सीरियल पिंजरा की भी दो माह तक फोर्ट में शूटिंग हुई थी।

chat bot
आपका साथी