बुलंदशहर में फ‍िल्‍म राकी और रानी की शूटिंग कल से, यूपी पुलिस के 50 स‍िपाही लगे सुरक्षा में

ऊंचागांव के किले में बड़े पर्दे की फिल्म राकी और रानी की शुटिंग अब 19 अक्टूबर से शुरू होगी।करण जौहर के निर्देशन में धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म की होगी शूटिंग। कलाकारों की सुरक्षा में लगेंगे यूपी पुलिस के 50 सिपाही।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 07:51 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 07:51 PM (IST)
बुलंदशहर में फ‍िल्‍म राकी और रानी की शूटिंग कल से, यूपी पुलिस के 50 स‍िपाही लगे सुरक्षा में
बुलंदशहर में फ‍िल्‍म राकी और रानी की शूटिंग कल से।

बुलंदशहर, जेएनएन। ऊंचागांव के किले में बड़े पर्दे की फिल्म राकी और रानी की शुटिंग अब 19 अक्टूबर से शुरू होगी। जिसमें शूटिंग की सुरक्षा के लिए उत्‍तर प्रदेश पुलिस के 50 जवान लगाए जाएंगे।

शूटिंग का सेट तैयार

ऊंचागांव के किले में धर्मा प्रोडक्शन के मालिक मशहूर निर्देशक करण जौहर की फिल्म राकी और रानी की शूङ्क्षटग का सेट तैयार किया जा रहा है। सूत्रों के अनुसार किले के भीतर के रंग को बदल कर पूरी तरह से महल के रूप में परिवर्तित किया जा रहा है। रविवार से शुरू होने वाली शूटिंग मौसम खराब होने के कारण अब मंगलवार से शुरू की जाएगी। अभिनेता धर्मेंद्र, रणवीर सिंह, जया बच्चन, हेमा मालिनी, शबाना आजमी, आलिया भट्ट फिल्म की शूटिंग में भाग लेंगे। शुङ्क्षटग शुरू होने से पूर्व किले का सुरक्षा पहरा भी बढ़ा दिया गया है। जिसमें निजी सुरक्षा कर्मियों को लगाया गया है। जिसमें बाहरी और मीडिया कर्मियों पर पूरी तरह से पाबंदी लगाई गई है।

इस संबध में नरसेना थाना प्रभारी प्रताप सिंह ने बताया कि 19 अक्टूबर से शूटिंग प्रारंभ होने की संभावना है सोमवार से किले की सुरक्षा में करीब 50 पुलिसकर्मी तैनात किए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी