त्योहारों की भीड़ को कोरोना संक्रमण से बचाने की करें तैयारी

जिलाधिकारी के बालाजी ने गुरुवार देर रात पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ आगामी त्योहारों के मद्देनजर कानून व्यवस्था बनाए रखने को लेकर बैठक की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 12:30 PM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 12:30 PM (IST)
त्योहारों की भीड़ को कोरोना संक्रमण से बचाने की करें तैयारी
त्योहारों की भीड़ को कोरोना संक्रमण से बचाने की करें तैयारी

मेरठ, जेएनएन। जिलाधिकारी के बालाजी ने गुरुवार देर रात पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ आगामी त्योहारों के मद्देनजर कानून व्यवस्था बनाए रखने को लेकर बैठक की। बैठक में उन्होंने कहा कि त्योहारों पर बाजारों, बसों, रेल और अन्य प्रमुख स्थानों पर उमड़ने वाली लोगों की भीड़ को कोरोना संक्रमण से बचाना चुनौती है। इसके लिए अफसर तैयारी करें। आम जनता को संक्रमण से बचाव के उपायों को अपनाने के लिए प्रेरित करें।

बचत भवन सभागार में आयोजित बैठक में सभी एडीएम, सिटी मजिस्ट्रेट, अपर नगर मजिस्ट्रेट, एसडीएम के साथ एसएसपी अजय साहनी, एसपी सिटी डा. अखिलेश नारायण व अन्य पुलिस अधिकारी शामिल हुए। बैठक में जिलाधिकारी ने कहा कि आने वाला समय त्योहारों का है। इस दौरान बाजारों, पॉश कालोनियों व अन्य प्रमुख स्थानों पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी जाए। ताकि आपराधिक प्रवृत्ति के लोग लूट, डकैती व अन्य कोई घटना को अंजाम न दे सकें। इससे भी बड़ी चुनौती बाजारों, रेल, बसों, प्रमुख स्थानों पर उमड़ने वाली जनता की भीड़ को कोरोना संक्रमण से बचाने की है। जिलाधिकारी ने कहा कि इसके लिए प्रत्येक वर्ग के प्रमुख लोगों, व्यापारी नेताओं से संपर्क करके जनता को संक्रमण से बचाव के उपाय अपनाने के लिए प्रेरित करना होगा।

chat bot
आपका साथी