अपराधियों पर शिकंजा कसने की तैयारी, हिंसा के आरोपित और बद्दो के साथी समेत 76 की खुली हिस्ट्रीशीट Meerut News

मेरठ में बढ़ते अपराध को देखते हुए पुलिस ने 76 बदमाशों की हिस्ट्रीशीट खोल दी है। इनमें 20 दिसंबर की हिंसा डकैती लूट शराब तस्करों से लेकर कुख्यात बदमाशों के साथी शामिल हैं। अब सभी पर थाना स्तर से निगरानी की जाएगी।

By Himanshu DiwediEdited By: Publish:Tue, 10 Nov 2020 11:53 PM (IST) Updated:Tue, 10 Nov 2020 11:53 PM (IST)
अपराधियों पर शिकंजा कसने की तैयारी, हिंसा के आरोपित और बद्दो के साथी समेत 76 की खुली हिस्ट्रीशीट Meerut News
अपराधियों पर शिकंजा कसने की तैयारी ।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ में बढ़ते अपराध को देखते हुए पुलिस ने 76 बदमाशों की हिस्ट्रीशीट खोल दी है। इनमें 20 दिसंबर की हिंसा, डकैती, लूट, शराब तस्करों से लेकर कुख्यात बदमाशों के साथी शामिल हैं। अब सभी पर थाना स्तर से निगरानी की जाएगी। उनकी हर गतिविधि रजिस्टर में दर्ज होगी।

बदमाशों पर लगातार शिकंजा कसा जा रहा है। इसी क्रम में पुलिस ने 76 बदमाशों की हिस्ट्रीशीट खोल दी। इनमें 42 बदमाश शहर और 34 बदमाश देहात क्षेत्र के हैं। कोतवाली के पांच, लिसाड़ी गेट के छह, देहली गेट के दो, ब्रह्मपुरी के नौ, टीपीनगर के नौ, नौचंदी के दो, सदर के पांच, रेलवे रोड के चार, कंकरखेड़ा के दो, खरखौदा के दो, इंचौली का एक, गंगानगर का एक, दौराला के तीन, पल्लवपुरम के दो, सरधना के चार, सरूरपुर का एक, मवाना के दो, हस्तिनापुर का एक, बहसूमा के दो, फलावदा के दो, किठौर के छह, मुंडाली के दो और परीक्षितगढ़ के तीन बदमाश शामिल हैं। इनमें 20 दिसंबर की हि‍ंसा के आरोपित भी शामिल हैं।

साथ ही गौरव कपूर निवासी रेलवे रोड बद्दो का साथी रहा है। उस पर भी शिकंजा कसा गया है। सभी बदमाशों का अब थाने में रजिस्टर तैयार होगा। हर माह उनकी जानकारी ली जाएगी। साथ ही लगातार निगरानी की जाएगी। एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि बदमाशों की धरपकड़ जारी है। शहर से लेकर देहात तक के 76 बदमाशों की हिस्ट्रीशीट खोली गई है।  

chat bot
आपका साथी