सरधना में पुलिस ने बीएसएफ के साथ निकाला पैदल मार्च

सरधना में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस ने बीएसएफ के साथ कई गांवों में पैदल मार्च निकाला। इस दौरान पुलिस ने लोगों से कोविड के नियमों का पालन करने की अपील भी की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 27 Jan 2022 07:41 PM (IST) Updated:Thu, 27 Jan 2022 07:41 PM (IST)
सरधना में पुलिस ने बीएसएफ के साथ निकाला पैदल मार्च
सरधना में पुलिस ने बीएसएफ के साथ निकाला पैदल मार्च

मेरठ, जेएनएन। सरधना में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस ने बीएसएफ के साथ कई गांवों में पैदल मार्च निकाला। इस दौरान पुलिस ने लोगों से कोविड के नियमों का पालन करने की अपील भी की।

इंस्पेक्टर लक्ष्मण वर्मा ने बताया कि बुधवार को मढियाई, खिर्वा, पोहल्ली व नानू गांव में बीएसएफ के साथ फ्लैग मार्च किया। इस दौरान ग्रामीणों से कोविड से बचाव को नियमों का पालन करने की अपील की। साथ ही बिना डरे मतदान के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि अगर गांव में आचार संहिता का उल्लंघन हुआ तो कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा गणमान्यों से अपील कि अगर कोई गांव में असामाजिक तत्व माहौल खराब करने की कोशिश करता है, तो उसका नाम जरूर बताएं। हर तरह से पहचान गोपनीय रखी जाएगी। साथ ही माहौल बिगाड़ने वाले पर कार्रवाई की जाएगी। इंस्पेक्टर क्राइम शिव प्रकाश सिंह, एसएसआइ विनोद कुमार आदि मौजूद रहे।

शांतिपूर्वक मतदान का आह्वान : हस्तिनापुर में विधानसभा चुनाव को लेकर पैरामिलिट्री फोर्स और पुलिस बल ने हस्तिनापुर विधानसभा क्षेत्र में पैदल मार्च किया। अधिकारियों ने लोगों से अपील की कि चुनाव के दौरान निडर होकर वोट डालें।

गाड़ियों के काफिले के साथ थाना प्रभारी दिनेश सिंह यादव के नेतृत्व में पुलिस व पैरामिलिट्री फोर्स के साथ मार्च किया। इस दौरान लोगों को बताया गया कि प्रत्येक बूथ पर सुरक्षा की पर्याप्त व्यवस्था रहेगी। संवेदनशील और अति संवेदनशील बूथों पर अतिरिक्त जवानों को तैनात किया जाएगा। थाना प्रभारी दिनेश सिंह यादव ने कहा कि यदि चुनाव के दौरान कोई किसी भी व्यक्ति पर दबाव बनाता है या परेशान करता है तो इसकी शिकायत संबंधित थाने में की जाए, तत्काल ही कार्रवाई की जाएगी। जवानों का काफिले ने नगर में कई कालोनियों व कई गांवों में भी पैदल मार्च किया।

chat bot
आपका साथी