पाकिस्‍तान के डॉक्टर भी नहीं बचा सके बिजनौर के नौशाद की जान, विमान में बिगड़ी थी तबीयत

बिजनौर के चांदपुर निवासी नौशाद रियाद के अलकबिश शहर में नौकरी करते थे। दो दिन पूर्व भारत लौटते वक्‍त अचानक विमान में उनकी तबियत बिगड़ी और वह बेहोश हो गए। पाक में इमरजेंसी लैंडिंग कर अस्‍पताल ले जाया गया लेकिन वे नहीं बच सके।

By Prem BhattEdited By: Publish:Fri, 20 Nov 2020 08:00 AM (IST) Updated:Fri, 20 Nov 2020 08:00 AM (IST)
पाकिस्‍तान के डॉक्टर भी नहीं बचा सके बिजनौर के नौशाद की जान, विमान में बिगड़ी थी तबीयत
रियाद से भारत लौटते वक्‍त बिजनौर एक युवक की विमान में ही मृत्‍यु हो गई।

बिजनौर, जेएनएन। रियाद से फ्लाइट से वतन लौट रहे बिजनौर जिले के चांदपुर के एक युवक की अचानक तबीयत बिगड़ गई। ऐसे में विमान की पाकिस्तान के कराची शहर में इमरजेंसी लैंडिंग की गई, जहाँ से उसे निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां चिकित्सक उसकी जान नहीं बचा पाए।

चांदपुर के मोहल्ला काजीजगान निवासी नौशाद पुत्र मो. खैराती रियाद के अलकबिश शहर में नौकरी करते थे। दो दिन पूर्व वह वहां से विमान से वापस घर लौट रहे थे। अचानक विमान में उनकी तबियत बिगड़ी और वह बेहोश हो गए। विमान उस समय पाकिस्तान के पास से गुजर रहा था। तभी क्रू स्टाफ ने कराची एयरपोर्ट से इमरजेंसी विमान लैंडिंग की गुजारिश की। इस पर पाकिस्तान ने हरी झंडी दे दी। विमान को कराची एयरपोर्ट पर लैंडिंग कराई गई।

वहीं से नौशाद को निज़ी अस्पताल में ले जाया गया और उपचार कराया। जहां उनकी मौत हो गई। उनकी मृत्‍यु की सूचना भारतीय एंबेसी को दी गई। बरेली पासपोर्ट ऑफिस से मिली जानकारी से उसकी शिनाख्त हुई। परिजनों को इसकी सूचना मिली तो उनमें कोहराम मच गया। उधर, पाकिस्तान की ओर से दिखाई गई दरियादिली की भी तारीफ हो रही है। देर शाम नौशाद का शव चांदपुर पहुंचा तो परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था। बाद में नोशाद के शव को सुपुर्द ए खाक कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी