खुद ही पत्‍नी को मार डाला और लिखा दी लापता में रिपोर्ट, ऐसे सामने आई कारस्‍तानी Meerut News

मेरठ जिले के मुंडाली में एक अजीब ही मामला सामने आया है। 10 दिन पूर्व लापता हुई महिला बबीता की हत्या की गई थी। वारदात को किसी और ने नहीं बल्कि महिला के पति ने ही अंजाम दिया था। पुलिस ने राजफाश कर दिया है।

By Prem BhattEdited By: Publish:Fri, 09 Oct 2020 09:15 AM (IST) Updated:Fri, 09 Oct 2020 09:15 AM (IST)
खुद ही पत्‍नी को मार डाला और लिखा दी लापता में रिपोर्ट, ऐसे सामने आई कारस्‍तानी Meerut News
पति ने ही पत्‍नी को मार डाला और पुलिस को गुमराह करने को लापता में रिपोर्ट दर्ज करा दी।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ जिले के मुंडाली में एक अजीब ही मामला सामने आया है। भगवानपुर चट्टावन गांव से 10 दिन पूर्व लापता हुई महिला बबीता की हत्या की गई थी। वारदात को किसी और ने नहीं, बल्कि महिला के पति ने ही अंजाम दिया था। शातिर पति ने पुलिस को भ्रम में डालने के लिए उसकी गुमशुदगी दर्ज करा दी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही पर बबीता का शव गांव के बाहर ईख के खेत से बरामद कर लिया। हत्या के पीछे गृह क्लेश बताया जा रहा है।

हत्‍या की बात कुबूल की

30 सितंबर को गुमशुदगी दर्ज करने के बाद से पुलिस महिला की तलाश कर रही थी। जांच के दौरान पुलिस को उसके पति धर्मपाल पर शक हुआ। पुलिस ने गुरुवार सुबह धर्मपाल को हिरासत में लेकर पूछताछ की। धर्मपाल ने हत्या की बात कुबूल कर ली।

क्लेश ने उजाड़ दिया घर

पुलिस की जांच में सामने आया है कि बबीता और धर्मपाल के बीच पिछले कई साल से क्लेश चल रहा था। धर्मपाल और उसके दोनों बेटे साथ रहते थे, वहीं बबीता अलग रह रही थी। एसओ रवि चंद्रवाल ने बताया कि बबीता की हत्या उसके पति ने ही की थी। पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शव सड़ी-गली हालत में था। हत्या किस तरह की गई इसकी जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगी।

chat bot
आपका साथी