अपहृत व्यापारी का सुराग नहीं, परिजनों ने घेरा थाना

टीपीनगर थाना क्षेत्र की वेदव्यासपुरी से अपहृत व्यापारी का कोई सुराग नहीं लगा है। बरामदगी की मांग को लेकर परिजनों ने थाने का घेराव किया। पुलिस ने एक आरोपित हिरासत में लिया है, जिसे छोड़ने की तैयारी की जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 04 Feb 2019 07:00 AM (IST) Updated:Mon, 04 Feb 2019 07:00 AM (IST)
अपहृत व्यापारी का सुराग नहीं, परिजनों ने घेरा थाना
अपहृत व्यापारी का सुराग नहीं, परिजनों ने घेरा थाना

मेरठ । टीपीनगर थाना क्षेत्र की वेदव्यासपुरी से अपहृत व्यापारी का कोई सुराग नहीं लगा है। बरामदगी की मांग को लेकर परिजनों ने थाने का घेराव किया। पुलिस ने एक आरोपित हिरासत में लिया है, जिसे छोड़ने की तैयारी की जा रही है।

रविवार को गाजियाबाद जिले के भोजपुर थानांर्गत फजलगढ़ के लोग थाने पहुंचे। निमित जैनर ने बताया कि उसका भाई अमित पुत्र जोगराज सिंह अपनी पत्‍‌नी रुबी व चार बच्चों के साथ वेदव्यासपुरी में रहता है। बालाजी कांप्लेक्स में फास्ट फूड का काम करता है। 27 जनवरी की मध्य रात्रि लाल रंग की वैगनआर कार में आए कई लोगों ने घर से अमित का अपहरण कर लिया। इसके बाद वह मेरठ से उत्तराखंड ले गए, जिसका अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। अमित के यहां नौकरी करने वाले राजेश व भोला ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। आशंका जताई कि रंजिश को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है। मामले में रुड़की के आफस नगर निवासी राजकुमार के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया गया है।

पुलिस ने राजकुमार के साथी विजय पुत्र सुभाष निवासी भूड़पुर थाना झबरेड़ा उत्तराखंड को हिरासत में लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है। आरोप लगाया कि पुलिस उसे छोड़ने की तैयारी कर रही है। इंस्पेक्टर डालचंद ने आश्वासन दिया कि जांच चल रही है, जल्द अपहृत बरामद किया जाएगा।

घर में घुसकर छेड़छाड़ और मारपीट

मेरठ। लिसाड़ी गेट क्षेत्र के डाकखाना मोहल्ला निवासी एक महिला ने आरोप लगाया कि पड़ोस में रहने वाले चार युवक जबरन उनके घर में घुस गए और महिलाओं से मारपीट करते हुए छेड़छाड़ की। महिलाओं को बचाने आए लोगों को भी पीटा, जिसमें कई घायल हो गए। पुलिस ने दोनों पक्षों का पुराना आपसी विवाद बताया है। जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है।

chat bot
आपका साथी