पड़ोसी ने की छेड़छाड़, मारपीट-पथराव में कई घायल

छत पर कपड़े सुखाने गई युवती से पड़ोसी युवक ने छेड़छाड़ की।

By Edited By: Publish:Wed, 08 Apr 2020 10:00 AM (IST) Updated:Wed, 08 Apr 2020 10:00 AM (IST)
पड़ोसी ने की छेड़छाड़, मारपीट-पथराव में कई घायल
पड़ोसी ने की छेड़छाड़, मारपीट-पथराव में कई घायल

मेरठ,जेएनएन। छत पर कपड़े सुखाने गई युवती से पड़ोसी युवक ने छेड़छाड़ की। पिता ने विरोध किया तो आरोपित ने साथियों के साथ मिलकर हमला कर दिया। मारपीट और पथराव में पिता व दो बच्चों समेत कई लोग घायल हो गए। घायलों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़ित परिवार ने तहरीर दी है। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में मंगलवार को दोपहर में युवती छत पर कपड़े सुखा रही थी। आरोप है कि पड़ोसी युवक ने छेड़छाड़ कर दी। शोर मचाने पर युवती के पिता छत पर पहुंचे। पिता ने विरोध किया तो युवक ने साथियों के साथ मिलकर हमला कर दिया। युवती के पिता घायल हो गए। लोगों के आने पर आरोपित युवक भाग गया और अपनी छत से पथराव कर दिया, जिसमें दो बच्चों समेत कई लोग घायल हो गए। आरोपित भाग गया। पुलिस ने उसकी तलाश में दबिश भी दी, लेकिन हाथ नहीं आया। सीओ दिनेश शुक्ला का कहना है कि तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। आरोपित को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। ..तो खून-खराबा हो जाता पड़ोसियों ने बताया कि आरोपित छुरी लेकर घर में घुसा था, लेकिन लोगों ने उसे पकड़ लिया। छुरी लगने से किशोर चोटिल हो गया। पड़ोसी समय से न पहुंचते तो मामला बड़ा हो सकता था।

रंजिशन युवक पर हमला पुलिस चौकी पर हंगामा मेरठ,जेएनएन। दोस्त के साथ घर जा रहे युवक पर कुछ लड़कों ने रंजिश में हमला कर दिया। आसपास के लोगों के आने पर आरोपित हवाई फाय¨रग करते हुए फरार हो गए। सूचना पर पहुंचे भाजपाइयों ने पुलिस चौकी पर हंगामा भी किया। बाद में आरोपितों की गिरफ्तारी के आश्वासन पर शांत हुए। ब्रह्मापुरी थाना क्षेत्र के माधवपुरम सेक्टर-एक निवासी यश पार्चा मोहल्ले के दोस्त विशू के साथ मंगलवार रात घर आ रहा था। रास्ते में ही बाइक सवार चार-पांच युवकों ने उन पर हमला कर दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग दौड़ पड़े, जिस पर हमलावर हवाई फाय¨रग करते हुए फरार हो गए। जाते हुए हमलावरों ने मोहल्ले के ध्रुव के सिर में लोहे की रॉड मार दी, जिससे वह लहूलुहान हो गया। सूचना पर भाजपाई एकत्र हो गए और घायल को लेकर माधवपुरम चौकी पहुंचे। यश ने बताया कि 25 नंबर को उसका मलियाना निवासी अर्पित से झगड़ा हुआ था, जिसका मुकदमा ब्रह्मापुरी थाने में दर्ज है।

दबाव बनाने के लिए ही उसने हमला किया है। सूचना पर माधवपुरम चौकी बीजेपी नेता कमल दत्त शर्मा भी पहुंच गए और आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की। थाना प्रभारी सुभाष अत्री भी पहुंच गए और आरोपितों पर कार्रवाई का आश्वासन दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही हमलावरों को पकड़ लिया जाएगा। उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

chat bot
आपका साथी