Loot In Saharanpur: नानौता पुलिस ने 24 घंटे के अंदर किया लूट का राज फाश, तीन बदमाश तमंचे सह‍ित ग‍िरफ्तार

Loot In Saharanpur पुलिस ने तमंचे के बल पर नकाबपोश बाइक सवार बदमाशों द्वारा की गई लूट की घटना का 24 घंटे के भीतर ही राजफाश किया।पुलिस ने लूटी गई नगदी मोबाइल फोन सहित तीन बदमाशों को मय तमंचे कारतूस समेत दबोचा।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sun, 30 May 2021 10:33 PM (IST) Updated:Sun, 30 May 2021 10:33 PM (IST)
Loot In Saharanpur: नानौता पुलिस ने 24 घंटे के अंदर किया लूट का राज फाश, तीन बदमाश तमंचे सह‍ित ग‍िरफ्तार
नानौता पुलिस ने 24 घंटे के अंदर किया लूट का राज फाश।

सहारनपुर, जेएनएन। तमंचे के बल पर नकाबपोश बाइक सवार बदमाशों द्वारा की गई लूट की घटना का 24 घंटे के भीतर ही राजफाश करते हुए पुलिस ने लूटी गई नगदी मोबाइल फोन सहित तीन बदमाशों को मय तमंचे कारतूस व बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया।

बताया जाता है कि जनपद के थाना गागलहेड़ी क्षेत्र के गांव सददा माजरा निवासी दीपक कुमार पुत्र धनीराम नानौता क्षेत्र के गांव सूभरी में अपने फूफा मांगाराम के यहां रह कर देवबंद रोड स्थित एक ईंट के भट्टे पर नौकरी करता है।दीपक के अनुसार वह शनिवार को भट्टे पर जा रहा था तो रास्ते में भोजपुर नहर के निकट नकाबपोश बाइक सवार तीन बदमाशों ने तमंचे के बल पर आतंकित कर उससे दो मोबाइल फोन 19 सौ रुपए की नगदी लूट कर फरार हो गए थे। पीडि़त द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने पर पुलिस में हड़कंप मच गया। रविवार को थानाध्यक्ष ने बताया कि एसएसपी को घटना की जानकारी दिए जाने के बाद एसपी देहात अतुल शर्मा व सीओ मोहम्मद रिजवान के कुशल निर्देशन में गठित टीम में उन सहित एस एसआई शीतल कुमार शर्मा तथा संजीव कुमार, विजय कुमार, दिनेश सरोहा, नरेश कुमार तथा सतीश कुमार आदि पुलिसकर्मियों की टीम द्वारा घटना को अंजाम देने वाले बदमाश क्षेत्र के गांव भनेड़ा खेमचंद निवासी हर्ष पुत्र वीर सिंह, जनपद शामली के थाना थाना भवन क्षेत्र के गांव चंदेना निवासी शिवम पुत्र सुभाष व प्रशांत पुत्र राम भूल को रविवार को भोजपुर नहर पुल से चंदेना माल की तरफ जाने वाले रास्ते से उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वह आज फिर नहर की पटरी पर लूट की घटना को अंजाम दिए जाने के लिए खड़े थे।

थाना पहुंचे सीओ मोहम्मद रिजवान ने पत्रकारों से बताया कि उक्त अभियुक्तों द्वारा पूछताछ के दौरान उक्त बदमाशों द्वारा बताया गया किशनिवार को उक्त दीपक कुमार से लूट कर लिए जाने के बाद उन्होंने बंटवारा कर अपना अपना हिस्सा बांट दिया था। सीओ ने बताया कि अभियुक्त हर्ष से 12 रुपए की नगदी व एक तमंचा व कारतूस तथा शिवम से मोबाइल फोन व एक तमंचा व कारतूस तथा प्रशांत से मोबाइल फोन व 700 रु की नगदी लूटी व लूट में इस्तेमाल की गई एच आर 02 एक्स 7067 नंबर की डिस्कवर 150 बाइक को बरामद किया गया है। सीओ मौ. रिजवान ने बताया कि पकड़े गए बदमाश रविवार को भी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में नहर की पटरी पर घूम रहे थे। 

chat bot
आपका साथी