मुजफ्फरनगर: खेत में पड़ा मिला ग्रामीण का शव, स्वजन ने जताई यह आशंका

बुढ़ाना क्षेत्र के विज्ञाना गांव निवासी इसराइल शुक्रवार शाम घर नहीं पहुंचे तो स्वजन ने तलाश शुरू की। देर रात गांव के ही नूरहसन के सरसों के खेत में वह घायल अवस्था में पड़े मिले। स्वजन उन्हें गांव में चिकित्सक के पास ले गए।

By Parveen VashishtaEdited By: Publish:Sat, 01 Jan 2022 08:29 PM (IST) Updated:Sat, 01 Jan 2022 08:29 PM (IST)
मुजफ्फरनगर: खेत में पड़ा मिला ग्रामीण का शव, स्वजन ने जताई यह आशंका
मुजफ्फरनगर: खेत में पड़ा मिला ग्रामीण का शव

मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। विज्ञाना गांव में ग्रामीण का शव खेत में पड़ा मिला। स्वजन ने दंपती पर पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है।

यह है मामला

बुढ़ाना क्षेत्र के विज्ञाना गांव निवासी इसराइल (50) पुत्र रफीक शुक्रवार शाम घर नहीं पहुंचे तो स्वजन ने तलाश शुरू की। देर रात गांव के ही नूरहसन के सरसों के खेत में वह घायल अवस्था में पड़े मिले। स्वजन उन्हें गांव में चिकित्सक के पास ले गए, जहां मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। स्वजन ने बताया कि इसराइल बैंक से रुपये निकालकर लाए थे। उनके पास कुछ और नकदी भी थी। उन्होंने आरोप लगाया कि गांव की एक महिला व उसके पति ने इसराइल को फोन कर बुलाया था। उन्होंने ही इसराइल की हत्या की है। कई जानकारों को फोन कर उन्होंने अपनी जान को खतरा बताया था।

हालांकि गांव में घटना को लेकर अवैध संबंधों की भी चर्चा है। इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार यादव ने बताया कि जांच की जा रही है। तहरीर आने पर कार्रवाई की जाएगी।

गैंगस्टर समेत तीन बदमाश दबोचे

मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। सिविल लाइन पुलिस ने लूट की योजना बनाते हुए दो बदमाशों को दबोच लिया। इसके अलावा पुलिस ने फरार चल रहे गैंगस्टर को भी दबोच लिया।

सिविल लाइन इंस्पेक्टर बीएस रावत ने बताया कि पुलिस टीम ने चेकिंग के दौरान बझेड़ी रोड पशु पैठ मैदान के पास संदिग्ध रूप से घूम रहे दो युवकों को दबोच लिया। दोनों से असलाह बरामद हुआ। पूछताछ में दोनों ने अपने नाम रमन निवासी रामपुरी और सागर निवासी कंजर वाली गली रामपुरी बताए। दोनों लूट की वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। इसके अलावा पुलिस ने दो साल से फरार चल रहे बबलू पुत्र नूर आजम निवासी मल्हूपुरा थाना सिविल लाइन को दबोच लिया। आरोपित थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है। पुलिस ने उससे भी असलाह बरामद किया है। इसके अलावा पुलिस ने अरशद और उस्मान निवासी मल्हूपुरा को भी पड़ोसी से मारपीट करते समय दबोचकर चालान कर दिया।

युवक पर हमला, गंभीर

मुजफ्फरनगर। नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के जानसठ रोड स्थित सुरेंद्रनगर निवासी अनंत शर्मा बीती 30 दिसंबर को किसी कार्य से मंडी गया था। आरोप है कि पटेलनगर में सचिन, सन्नी राणा ने अपने तीन साथियों के साथ उसे रोक लिया। उक्त लोगों ने उसे मारपीट कर गंभीर रुप से घायल कर दिया। हमले में अनंत के जबड़े की हड्डी भी टूट गई। शोर शराबा होने पर आरोपित फरार हो गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने उसे जिला अस्पताल भर्ती कराया। पुलिस ने घायल के पिता की तहरीर पर उक्त आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी।

chat bot
आपका साथी