Murder In Meerut: मेरठ के होटल में युवक की गला दबाकर हत्या,दो दिन से था लापता

यहां मंगलपांडे नगर स्थित रॉयल होटल में युवक की गला दबाकर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने दो आरोपितो को हिरासत में ले लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By PREM DUTT BHATTEdited By: Publish:Tue, 05 Jan 2021 02:19 PM (IST) Updated:Tue, 05 Jan 2021 02:19 PM (IST)
Murder In Meerut: मेरठ के होटल में युवक की गला दबाकर हत्या,दो दिन से था लापता
मेरठ में दो दिन से लापता एक युवक की होटल में हत्‍या कर दी गई।

मेरठ, जेएनएन। Murder In Meerut मेरठ में मेडिकल क्षेत्र के मंगलपांडे नगर स्थित रॉयल होटल में युवक की गला दबाकर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने दो आरोपितों को हिरासत में ले लिया है।  पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

लिसाडी गेट थाना क्षेत्र के अहमद नगर निवासी शाहिद ने बताया कि दो दिन पहले उसके बेटे साकिब को फोन कर बुलाया गया था, तभी से उसका बेटा लापता चल रहा था। सोमवार की देर रात मेडिकल पुलिस ने फोन कर सूचना दी कि बेटे की रॉयल होटल में मौत हो गई है। सूचना मिलने के बाद स्वजन मौके पर पहुंचे देखा की शाकिब की गला दबाकर हत्या की गई है। पुलिस ने कारवाई करते हुए एक किन्‍नर व कार चालक को हिरासत में ले लिया है। पुलिस होटल में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है। हत्‍या की सही वजह अभी सामने नहीं आई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी