Murder In Meerut: थाने से कुछ दूरी पर ही खौफनाक वारदात, बाइक सवारों ने किशोर की गोली मारकर कर दी हत्‍या

मेेेेरठ में थाने से करीब दो सौ मीटर की दूरी पर गुरुवार रात बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने एक किशोर के सिर में गोली मारकर हत्‍या कर दी। गोली की आवाज से लोग घर से बाहर निकले और पुलिस को सूचना दी।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Thu, 29 Apr 2021 11:25 PM (IST) Updated:Fri, 30 Apr 2021 08:45 AM (IST)
Murder In Meerut: थाने से कुछ दूरी पर ही खौफनाक वारदात, बाइक सवारों ने किशोर की गोली मारकर कर दी हत्‍या
मेरठ में किशोर की गोली मारकर हत्‍या कर दी।

मेरठ, जेएनएन। थाने से करीब दो सौ मीटर की दूरी पर गुरुवार रात बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने एक किशोर के सिर में गोली मार दी। गोली की आवाज से लोग घर से बाहर निकले और पुलिस को सूचना दी। वहीं स्वजन घायल को सरधना के निजी अस्पताल ले गए। जहां से उसे मेरठ रेफर कर दिया जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

कस्बे के मोहल्ला भटियारी सराय बुद्ध बाजार निवासी 17 वर्षीय राजा पुत्र स्व. यासीन गुरुवार रात अपने घर से किसी काम से बाहर गया था। लोगों ने बताया जब वह तहसील रोड पर डाक्टर आरिफ के क्लीनिक के पास पहुंचा तो इसी दौरान बाइक सवार हमलावर आए और उसे रोककर मारपीट शुरू कर दी। जब उसने विरोध किया तो हमलावरों ने उसके सिर में गोली मार दी। गोली की आवाज होने पर आसपास के लोग घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े। भीड़ को आता देख अज्ञात हमलावर मौके पर ही बाइक छोड़कर भाग गए। उधर, स्वजन घायल को सरधना के नर्सिंग होम में लेकर पहुंचे जहां से गंभीर हालत होने पर चिकित्सकों ने उसे मेरठ रेफर कर दिया। मेरठ के कैलाशी अस्पताल में भर्ती से इंकार कर दिया। स्वजन आनंद हास्पिटल ले गए जहां चिकित्सक ने किशोर को मृत घोषित कर दिया। वहीं, पुलिस बाइक को थाने ले आई।

मजदूरी करके परिवार का करता था पालन-पोषण

राजा के पिता यासीन की एक साल पहले बीमारी के चलते मौत हो गई थी। राजा एक भाई व तीन बहनों में सबसे बड़ा था। मोहल्ले के आसपास के लोगों ने बताया कि वह मजदूरी करके अपने परिवार का पालन-पोषण करता था। इसके अलावा कभी-कभी बस स्टेंड पुलिस चौकी के पास सब्जी का ठेला लगाता था।

मेरठ के किसी अस्पताल में नहीं किया चिकित्सकों ने भर्ती

सीओ आरपी शाही ने बताया कि चिकित्सक के घायल को मेरठ रेफर करने के बाद स्वजन घायल को मेरठ में अस्पताल में भर्ती करवाने के लिए घूमते रहे। लेकिन, किसी ने भर्ती नहीं किया।

पुलिस कई पहलुओं पर कर रही जांच

इस मामले में पुलिस हर पहलूओं पर जांच कर रही है। पुलिस की माने तो मामला आपसी रंजिश का भी हो सकता है। क्योंकि लोगों के अनुसार हमलावरों ने पहले राजा से मारपीट की। इसके बाद गोली चलाई। उधर, घंटों पुलिस भी हमलावरों की तलाश में जुटी हुई थी। खबर लिखे जाने तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई थी। घायल के स्वजन ने तहरीर देकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।  

chat bot
आपका साथी