सहारनपुर में रेलवे इंजीनियर की कोठी में घुसे बदमाशों से भिड़ गए पिता, पथराव में हुए चोटिल Saharanpur News

सहारनपुर में शुक्रवार रात बदमाश अंग्रेजी सोफिया स्कूल के पास रेलवे में इलेक्ट्रिक इंजीनियर की कोठी में लूट करने के इरादे से घुस आए।

By Prem BhattEdited By: Publish:Sat, 20 Jun 2020 02:30 PM (IST) Updated:Sat, 20 Jun 2020 02:30 PM (IST)
सहारनपुर में रेलवे इंजीनियर की कोठी में घुसे बदमाशों से भिड़ गए पिता, पथराव में हुए चोटिल Saharanpur News
सहारनपुर में रेलवे इंजीनियर की कोठी में घुसे बदमाशों से भिड़ गए पिता, पथराव में हुए चोटिल Saharanpur News

सहारनपुर, जेएनएन। क्षेत्र में बदमाश लगातार पुलिस को चुनौतियां दे रहे हैं। लेकिन पुलिस इन्‍हें काबू नहीं कर पा रही है। शुक्रवार रात करीब 6-7 बदमाश अंग्रेजी सोफिया स्कूल के पास रेलवे में इलेक्ट्रिक इंजीनियर की कोठी में लूट करने के इरादे से घुस आए। इस बीच इंजीनियर के पिता की आंख खुल गई और वे बदमाशों से भिड़ गए। एक बदमाश को दबोच लिया।

दोबारा लाठी डंडे लेकर आए बदमाश

रेलवे विभाग में इलेक्ट्रिक इंजीनियर पुष्पेंद्र मोटवाल रेलवे की कोठी में परिवार के साथ रहते है। पुष्पेंद्र इन दोनों मुरादाबाद मे तैनात हैं, जो वहीं से आते-जाते है। यहां परिवार में उनके पिता कुशलपाल, पत्नी व बेटी है। पिछले सप्ताह ही उनकी ताई भी अपने सात साल के पौत्र के साथ यहीं आई हुई थी। शुक्रवार रात करीब 12:30 बजे 6-7 बदमाश कोठी में घुस आए। इसी बीच इंजीनियर पुष्पेंद्र के पिता की आंख खुल गई तो उन्होंने एक बदमाश को दबोच लिया तभी अन्य बदमाश ने संघर्ष कर उसे छुड़ा लिया और फरार हो गए इसके बाद कुशल पाल भी बाहरी चारपाई लगाकर लेट गए लेकिन करीब एक घंटे बाद फिर से 6-7 बदमाश लाठी-डंडे वह पत्थर लेकर आ गए और इन पर बरसा दिए। पथराव में कुशल पाल के पैर में चोट आ गई।

बदमाश लगातार पथराव करते रहे

कुशलपाल ने तुरंत ही अपनी रिश्तेदार को फोन किया तो थाना सदर बाजार पुलिस मौके पहुंच गए। हैरानी की बात यह है कि रेलवे की कोठी में दो गेट है। एक गेट पर पुलिस खड़ी थी तो दूसरे गेट की ओर से बदमाश लगातार पथराव कर रहे थे। पुलिस ने अंदर घुसी तो बदमाश गेट तोड़कर फरार हो गए। बदमाशों ने कोठी के बाग में लगे कटहल भी तोड़ कर बर्बाद कर दिए। इंस्पेक्टर सदर बाजार पंकज कुमार पंत ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। शनिवार सुबह कुशल पाल ने घटना की सूचना अपने बेटे को दे दी है, जो मुरादाबाद से सहारनपुर के लिए चल दिए हैं।

chat bot
आपका साथी