मुजफ्फरनगर में एक ही रात में दो घरों से लाखों की चोरी, ग्रामीणों में आक्रोश Muzaffarnagar News

मुजफ्फरनगर में चोरी की वारदातें लगातार बढ़ती ही नजर आ रही हैं। पुलिस भी ऐसी घटनाओं पर लगाम कसने में नाकाम साबित हो रही है। शनिवार की रात चोरों ने दो घरों को निशाना बनाते लाखों के सामान पर हाथ साफ कर दिया। घटना से ग्रामीणों में आक्रोश है।

By Prem BhattEdited By: Publish:Sun, 18 Oct 2020 10:47 AM (IST) Updated:Sun, 18 Oct 2020 10:47 AM (IST)
मुजफ्फरनगर में एक ही रात में दो घरों से लाखों की चोरी, ग्रामीणों में आक्रोश Muzaffarnagar News
मुजफ्फरनगर में शनिवार की रात चोरों ने नकदी और जेवरातों को चुरा लिया।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। मुजफ्फरनगर जिले के मीरापुर में गांव कासमपुर खोला में बदमाशों ने शनिवार की रात दो घरों से करीब 70 हजार की नकदी और करीब चार लाख के जेवरात चोरी किए। एक साथ दो मकानों में चोरी की घटना से ग्रामीणों में पुलिस के प्रति भारी रोष। पुलिस मामले की जांच कर रही है। चोरों को जल्‍द दबोचने का दावा किया जा रहा है।

कमरा बाहर से कर दिया बंद

ग्रामीण रघुवर पुत्र मूले ने बताया कि बीती रात उसका पुत्र अमित पत्नी के साथ एक कमरे में सो रहा था, रात्रि में घर में घुसे चोरों ने उनके कमरे समेत दो कमरों को बाहर से बंद कर दिया तथा तीसरे कमरे में घुसकर यहां से 70 हजार की नकदी व करीब चार लाख रूपये के जेवरात चोरी कर लिए। सवेरा होने पर अमित ने बाहर से कमरा बंद मिलने पर शोर मचाया तो अन्य परिजनों ने दरवाजा खोला। जिसके बाद बराबर वाले कमरे में सामान बिखरा पड़ा देखा, तो चोरी की जानकारी लगी।

पुलिस नहीं करती है गश्‍त

इसके बाद रात में ही चोरों ने ग्रामीण किरण धीमान के घर में भी चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरों ने यहां से भी 3500 की नकदी और चांदी की पाजेब चोरी कर ली। एक साथ दो मकानों में चोरी की घटना होने से ग्रामीणों में पुलिस के प्रति रोष व्याप्त है। ग्रामीण पंकज कपासिया, मदनपाल सिंह, चांदपाल, सन्तरपाल, रतन सिंह, सतीश, रामसिंह, सुनील आदि ने बताया कि पुलिस उनके गांव में गश्त नही करती है। जिससे चोरों के हौंसले बुलंद हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी