मेरठ : मवाना में उत्तराखंड पुलिस की दबिश, सर्राफ समेत दो को उठाया, महिलाओं ने किया हंगामा

मेरठ के मवाना में उत्तराखंड पुलिस ने चोरी के जेवरात खरीदने के शक में मोहल्ला कल्याण सिंह स्थित पांडव चौक पर छापा मारकर सर्राफा व्यापारी पुत्र समेत दो को उठाया। इस दौरान पुलिस को महिलाओं का आक्रोश भी झेलना पड़ा। बाद में पुलिस व्‍यापारी को अपने साथ ले गई।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Tue, 08 Jun 2021 01:54 PM (IST) Updated:Tue, 08 Jun 2021 04:04 PM (IST)
मेरठ : मवाना में उत्तराखंड पुलिस की दबिश, सर्राफ समेत दो को उठाया, महिलाओं ने किया हंगामा
मेरठ के मवाना में उत्‍तराखंड पुलिस ने चोरी के शक में दो को उठाया है।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ के मवाना में उत्तराखंड पुलिस ने सोमवार को स्‍थानीय पुलिस की मदद से चोरी के जेवरात खरीदने के शक में मोहल्ला कल्याण सिंह स्थित पांडव चौक पर छापा मारकर सर्राफ व्यापारी पुत्र समेत दो को उठाया। इस दौरान पुलिस को महिलाओं का आक्रोश भी झेलना पड़ा।

यह है मामला

सोमवार को रात लगभग साढ़े दस बजे उत्तराखंड के गंग नहर रुड़की थाने के दारोगा सुखपाल सिंह, सिपाही हसन जैदी हरि सिंह के साथ मवाना थाने पहुंचे। जहां स्थानीय पुलिस को साथ लेकर मोहल्ला कल्याण सिंह में सर्राफ व्यापारी मनीष वर्मा के यहां पर छापामारा। उस दौरान सर्राफ व्यापारी के नहीं मिलने पर पुलिस ने दबाव बनाने के लिए व्यापारी के पुत्र मयूर और निलेश पुत्र शिवाजीराव को जीप में बैठा लिया और स्वजनों को व्यापारी को सौंपने के लिए एक घंटे की मोहलत स्वजन को दी।

महिलाओं ने किया हंगामा

जब पुलिस व्यापारी पुत्र को जीप में लेकर थाने के लिए चली तो महिलाओं ने हंगामा खड़ा कर दिया। हालांकि बाद में व्यापारी को पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया। जिस पर पुलिस व्यापारी को साथ ले गई और उनके पुत्र को छोड़ दिया। इंस्पेक्टर धमेंद्र सिंह राठौर का कहना है कि उत्तराखंड पुलिस ने चोरी के गहने खरीदने के शक में उक्त मोहल्ले में सर्राफ व्यापारी के घर छापा मारा और व्यापारी समेत दो लोगों को को ले गई।

chat bot
आपका साथी