मेरठ में ब्रह्मपुरी थाने के दारोगा कोरोना पॉजिटिव आने से हड़कंप, 22 पुलिसकर्मियों को किया गया होम क्‍वारंटाइन

ब्रह्मपुरी थाने के दारोगा में भी कोरोना संक्रमण मिला है। इसके बाद पुलिस में हड़कंप मच गया है। 22 पुलिसकर्मियों को होम क्‍वारंटाइन किया गया। एसएसपी ने निर्देश जारी किए हैं।

By Prem BhattEdited By: Publish:Sat, 23 May 2020 11:00 AM (IST) Updated:Sat, 23 May 2020 11:00 AM (IST)
मेरठ में ब्रह्मपुरी थाने के दारोगा कोरोना पॉजिटिव आने से हड़कंप, 22 पुलिसकर्मियों को किया गया होम क्‍वारंटाइन
मेरठ में ब्रह्मपुरी थाने के दारोगा कोरोना पॉजिटिव आने से हड़कंप, 22 पुलिसकर्मियों को किया गया होम क्‍वारंटाइन

मेरठ, जेएनएन। Coronavirus ब्रह्मपुरी थाने के दारोगा में भी कोरोना संक्रमण मिलने के बाद पुलिस में हड़कंप मच गया है। 22 पुलिसकर्मियों को होम क्‍वारंटाइन किया गया। 58 वर्षीय दारोगा की ड्यूटी पीएसी जवानों के साथ हॉटस्पॉट पर लगी थी। नवीन मंडी पर तैनात पीएसी जवानों के कोरोना पॉजिटिव होने की चेन लंबी होती जा रही है। दारोगा को मुलायम सिंह मेडिकल कॉलेज में भेज दिया है।

एसएसपी ने दिए निर्देश

माना जा रहा है कि पीएसी के जवानों से ही दारोगा संक्रमित हुए हैं। उससे पहले भी पिल्लोखड़ी चौकी के सिपाही और एसपी सिटी की एस्कॉर्ट में तैनात सिपाही कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। साथ ही पीएसी के जवान और रिक्रूट भी कोरोना पॉजिटिव मिल चुके है। एसएसपी अजय साहनी का कहना है कि सभी पुलिसकर्मियों को एहतियात बरतने के निर्देश दिए है। मास्क के साथ फेस शील्ड एवं पीपीई कीट भी जरूरी कर दी गई है।

तीन पीएसी जवानों में संक्रमण

वहीं रुड़की रोड स्थित छठी वाहिनी पीएसी के आठ जवानों की सैंपल रिपोर्ट में तीन जवान कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। तीनों जवानों को मेडिकल कॉलेज स्थित कोविड-19 हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। बाकी पांच जवानों को बिजली बंबा बाईपास स्थित एक कॉलेज में बने सेंटर में क्‍वारंटाइन किया गया है। छठी वाहिनी पीएसी के क्वार्टर मास्टर मोहम्मद नदीम ने बताया कि वाहिनी की एच-कंपनी में 70 जवान शामिल हैं।

परिवार के सदस्‍यों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव

इस कंपनी के जवानों की ड्यूटी दिल्ली रोड स्थित नवीन सब्जी मंडी गेट से लेकर अंदर परिसर तक लगी हुई है। सब्जी मंडी से ही कई आढ़ती कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। शुक्रवार को आठ जवानों की रिपोर्ट आई है, जिसमें तीन जवान पॉजिटिव मिले। इनमें एक हेड कांस्टेबल, एक आरक्षी व एक फॉलोवर है। पीएसी के 15 जवानों के अलावा तीन परिवार के सदस्यों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ चुकी है।

chat bot
आपका साथी