Meerut News: होटल पर पुलिस का छापा, 12 जोड़े मिले, मची अफरातफरी, बेड के नीचे लगे छिपने

Raid in Hotel मेरठ पुलिस ने एक सूचना के आधार पर गढ़ रोड स्थित होटल ईलाइट पर छापा मारा। पुलिस को देखते ही होटल के अंदर अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने कार्रवाई के दौरान आइडी और रजिस्टर का रिकार्ड चेक किया।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sat, 01 Oct 2022 08:58 PM (IST) Updated:Sat, 01 Oct 2022 08:58 PM (IST)
Meerut News: होटल पर पुलिस का छापा, 12 जोड़े मिले, मची अफरातफरी, बेड के नीचे लगे छिपने
मेरठ में होटल पर पुलिस का छापा

मेरठ, जागरण संवाददाता। सीओ के साथ मिलकर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने गढ़ रोड स्थित होटल एलीट में शनिवार को छापेमारी की। इस दौरान होटल में 12 युगल मिले। टीम को देख होटल में अफरा-तफरी मच गई। टीम ने सभी युगल से पूछताछ कर आइडी चेक की। सभी ने आइडी देकर रूम बुक किए हुए थे। करीब आधे घंटे तक चली कार्रवाई के बाद टीम लौट गई। टीम ने सभी आइडी कब्जे में ली है। सीओ का कहना है कि सभी आइडी की जांच की जा रही है। 

सीओ सिविल लाइन के नेतृत्व में हुई छापेमारी 

शनिवार को पुलिस ने एक सूचना के बाद होटल ईलाइट पर छापा मारा। सीओ सिविल लाइन के नेतृत्व में एएचटीयू और नौचंदी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस की छापामारी को देखते ही होटल के अंदर अफरा तफरी मच गई। रूम के अंदर युवक और युवती बेड के नीचे छिपने का प्रयास करने लगे। सीओ देवेश कुमार ने बताया कि जांच में सामने आया कि सभी ने अपनी आइडी देकर रूम बुक किए हुए थे। सभी लोग बालिग है। करीब आधा घंटे की कार्रवाई के बाद पुलिस होटल से आइडी और रजिस्टर का रिकार्ड लेकर आ गई है। सीओ ने बताया कि पुलिस आइडी और रजिस्टर की जांच कर रही है। 

इन्‍होंने कहा 

शहर के होटलों और पाश कालोनी में जिस्मफरोशी की शिकायत पर अभियान चलाया जा रहा है। सीओ कैंट के नेतृत्व में एएचटीयू की टीम को लगाया गया है। शनिवार को भी पुलिस ने छापामारी कर गढ़ रोड स्थित होटल की जांच की है। हालांकि सभी लड़कियों ने बताया कि अपनी मर्जी से आई हुई हैं। सभी की आइडी भी लगाई हुई थी। कुछ के परिवार से भी संपर्क किया गया था। 

पीयूष सिंह, एसपी सिटी

यह भी पढ़ें: ललिता और आसिफ ने तैयार किया जिस्मफरोशी का बड़ा नेटवर्क, ग्रुप में हैं 75 से ज्यादा लड़कियां

यह भी पढ़ें: महिला ने लगाई फांसी, मौके पर पहुंची पुलिस, कमरे का दरवाजा तोड़कर नीचे उतारा, CPR देकर बचा ली जान

- - - - - - 

बालिका लापता, पड़ोसी युवक पर शक

मेरठ, जागरण संवाददाता। कंकरखेड़ा से शनिवार को 11 वर्षीय बालिका संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। स्वजन ने पड़ोसी युवक पर शक जाते हुए तहरीर दी है। महिला ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी आर्य नगर कालोनी के घरों में साफ-सफाई का काम करती है। आरोप है कि एक युवक बेटी का आते-जाते समय रास्ता रोकता था। काम से लौटते समय आरोपित युवक बेटी को बहला-फुसलाकर ले गया है। इंस्पेक्टर उत्तम सिंह राठौर का कहना है कि बालिका को जल्द बरामद किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी