मेरठ : कृषि विवि में बीएससी एग्रीकल्चर का छात्र कोरोना पाजिटिव,परिसर में मची अफरातफरी

मेरठ में कृषि विवि में अध्ययनरत एक छात्र कोरोना पाजिटिव पाए जाने के बाद विवि परिसर में अफरातफरी का माहौल है। आफलाइन कक्षाएं शुरू होने के बाद छात्र विवि में रजिस्ट्रेशन कराने के लिए आया था। दो घंटे बाद ही तेज बुखार आया था।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Fri, 20 Aug 2021 12:10 AM (IST) Updated:Fri, 20 Aug 2021 12:10 AM (IST)
मेरठ : कृषि विवि में बीएससी एग्रीकल्चर का छात्र कोरोना पाजिटिव,परिसर में मची अफरातफरी
सिर दर्द और बुखार आने के बाद विवि से छुट्टी लेकर घर को हुआ रवाना।

मेरठ, जागरण संवाददाता। मेरठ के दौराला में कृषि विवि में अध्ययनरत एक छात्र कोरोना पाजिटिव पाए जाने के बाद विवि परिसर में अफरातफरी का माहौल है। आफलाइन कक्षाएं शुरू होने के बाद छात्र विवि में रजिस्ट्रेशन कराने के लिए आया था। हास्टल में रहते हुए छात्र के सिर में दर्द और बुखार की शिकायत हुई तो वह छुट्टी लेकर अपने घर चला गया। घर पहुंचकर जांच कराई तो उसकी रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव मिली, जिसके बाद विवि में भगदड़ मची हुई है।

सिर में होने लगा था दर्द

सरदार वल्लभ भाई पटेल कृषि एवं प्रौद्योगिकी विवि में बीएससी एग्रीकल्चर में द्वितीय वर्ष का छात्र सचिन गौतम आफलाइन कक्षाएं शुरू हुई तो कुछ दिन पूर्व विवि पहुंच गया। आगामी कक्षा के लिए फीस जमा कर रजिस्ट्रेशन कराने के बाद वह हास्टल में पहुंच गया। दोस्तों संग पढ़ाई, खाना खाने और रहने के दौरान छात्र के सिर में दर्द होने लगा। दो घंटे बाद ही तेज बुखार हो गया। तबियत खराब की सूचना रजिस्ट्रार आफिस को दी, जिसके बाद छात्र को मास्क लगाकर बुलाया गया।

कोविड को लेकर अब भय

प्रकरण जानने के बाद छात्र से चेकअप कर उपचार कराने को कहा। जिस पर छात्र ने छुट्टी लेकर अपने घर पहुंचकर चेकअप कराने की बात कही। विवि से छुट्टी लेकर छात्र अपने घर चला गया, जहां उसने कोविड-चेकअप कराया तो उसकी रिपोर्ट पाजिटिव आई। छात्र ने अपनी रिपोर्ट विवि प्रशासन को भी भेजी, जिसके बाद विवि में कोविड को लेकर भय का माहौल बना हुआ है। कुलसचिव डा. बीआर सिंह का कहना है कि छात्र छुट्टी लेकर अपने घर गया था, जहां चेकअप में पाजिटिव मिला है। फिलहाल विवि के अन्य छात्र और स्टाफ में कोविड के लक्षण नहीं दिखाई दे रहे हैं, एतियात बरता जा रहा है। जरूरत होने पर चेकअप भी कराए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी