मेरठ में मेडिकल स्टोर स्वामी ने गोली मारकर की आत्महत्या, यह बताया जा रहा है कारण

मेरठ के पल्लवपुरम थानाध्यक्ष के मुताबिक मेडिकल स्टोर स्वामी हर्ष गुरुवार को अपने बेडरूम में थे और उनकी मां बाहर गई हुई थीं। मां घर पहुंचीं तो बेडरूम का दरवाजा बंद था। उन्होंने आवाज लगाई लेकिन दरवाजा नहीं खुला।

By Parveen VashishtaEdited By: Publish:Thu, 30 Dec 2021 11:41 PM (IST) Updated:Thu, 30 Dec 2021 11:41 PM (IST)
मेरठ में मेडिकल स्टोर स्वामी ने गोली मारकर की आत्महत्या, यह बताया जा रहा है कारण
मेरठ में मेडिकल स्टोर स्वामी ने गोली मारकर की आत्महत्या

मेरठ, जागरण संवाददाता। व्यवसाय में घाटा होने से परेशान मेडिकल स्टोर स्वामी ने एटूजेड कालोनी में अपनी लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

यह है मामला

पल्लवपुरम थानाक्षेत्र की एटूजेड कालोनी निवासी 26 वर्षीय हर्ष चौधरी पुत्र अशोक चौधरी मूलरूप से मवाना के गांव भैंसा के रहने वाले थे। उनका कंकरखेड़ा में अशोक मेडिकल स्टोर है। पिता सेना में थे। हर्ष की शादी 16 फरवरी 2020 को कानपुर नगर के विजय नगर निवासी संजना पुत्री दयानंद चौधरी से हुई थी।

पल्लवपुरम थानाध्यक्ष अवनीश अष्टवाल के मुताबिक, संजना के मायके वाले नोएडा में रहते हैं। हर्ष अपनी पत्नी के साथ नोएडा में साले की शादी में गए थे। दो दिन पूर्व ही पत्नी को मायके में छोड़कर घर लौटे थे। गुरुवार को हर्ष अपने बेडरूम में थे और मां बाहर गई हुई थीं। मां घर पहुंचीं तो बेडरूम का दरवाजा बंद था। उन्होंने आवाज लगाई लेकिन दरवाजा नहीं खुला। पड़ोसी एकत्र हो गए।

कमरे का दरवाजा खोलने पर खून से लथपथ मिले

दरवाजा खोला तो हर्ष कमरे में खून से लथपथ पड़े थे। उनकी कनपटी पर गोली लगी थी। लाइसेंसी पिस्टल पास में पड़ी थी। मां ने हर्ष की पत्नी को फोन पर सूचना दी। स्वजन हर्ष को मवाना के अस्पताल ले गए, जहां मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद परिवार वाले शव को घर ले आए। इसी बीच हर्ष की पत्नी संजना और साली विजेता भी पहुंच गईं। साली की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पिस्टल कब्जे में ली और शव पोस्टमार्टम को भेजा।  थानाध्यक्ष ने बताया कि हर्ष ने लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मारी थी। आत्महत्या का केस दर्ज होगा। इसके बाद केस में एफआर लगा दी जाएगी। उधर, पत्नी संजना ने पुलिस को बताया कि पति ने गंगानगर में होटल खोला था, जो लाकडाउन में बंद हो गया। इससे लाखों रुपये का नुकसान उठाना पड़ा। फिर मेडिकल स्टोर खोला, उसमें भी काफी नुकसान हुआ। इस कारण वह तनाव में चल रहे थे।

chat bot
आपका साथी