मौलाना महमूद मदनी ने कहा, ज्ञानवापी मामले में सार्वजनिक प्रदर्शनों से बचें मुसलमान

मदनी ने कहा कि ज्ञानवापी मस्जिद का मामला इन दिनों सांप्रदायिक तत्वों की वजह से बहस का मुद्दा बना हुआ है। सार्वजनिक और न्यायिक स्तर पर इस पर चर्चा जारी है। आरोप लगाया कि कुछ असामाजिक तत्व दो समुदायों के बीच दरार पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Thu, 19 May 2022 08:03 AM (IST) Updated:Thu, 19 May 2022 08:03 AM (IST)
मौलाना महमूद मदनी ने कहा, ज्ञानवापी मामले में सार्वजनिक प्रदर्शनों से बचें मुसलमान
ज्ञानवापी मामले पर बोले मौलाना महमूद मदनी।

सहारनपुर, जागरण संवाददाता। जमीयत उलमा-ए-हिंद के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना महमूद मदनी ने बयान जारी कर उलमा व मुसलमानों से ज्ञानवापी प्रकरण पर भड़काऊ बयानबाजी व सार्वजनिक प्रदर्शनों से बचने की अपील की है।

मौलाना महमूद मदनी ने कहा कि ज्ञानवापी मस्जिद का मामला इन दिनों सांप्रदायिक तत्वों की वजह से बहस का मुद्दा बना हुआ है। सार्वजनिक और न्यायिक स्तर पर इस पर चर्चा जारी है। मदनी ने आरोप लगाया कि कुछ असामाजिक तत्व दो समुदायों के बीच दरार पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं, जबकि यह मामला न्यायालय में विचाराधीन है। मदनी ने अपील की है कि ज्ञानवापी मस्जिद मामले को सड़क पर न लाया जाए। कहा कि मस्जिद प्रबंधतंत्र मजबूती के साथ इस मुकदमे को लड़ रही है। इसलिए देश के विभिन्न संगठन इसमें सीधे हस्तक्षेप न करें, बल्कि प्रबंध तंत्र की अप्रत्यक्ष रूप में सहायता करें। मदनी ने उलमा और मुस्लिम समाज के लोगों से इस मुद्दे पर होने वाली टीवी चैनलों की बहस में हिस्सा न लेने और भड़काऊ बयानबाजी न करने की भी अपील की।

chat bot
आपका साथी