निर्माणाधीन मकान का लेंटर खोलते हुए गिरा मलबा, मजदूर और राजमिस्त्री की दबकर मौत

बुलंदशहर में निर्माणाधीन मकान का लेंटर खोलने के लिए पहुंचे मजदूर और राजमिस्त्री पर अचानक लेंटर का सारा मलवा गिर गया। मलबे के नीचे दबकर दोनों की मौत हो गई।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Fri, 05 Jun 2020 03:18 PM (IST) Updated:Fri, 05 Jun 2020 03:18 PM (IST)
निर्माणाधीन मकान का लेंटर खोलते हुए गिरा मलबा, मजदूर और राजमिस्त्री की दबकर मौत
निर्माणाधीन मकान का लेंटर खोलते हुए गिरा मलबा, मजदूर और राजमिस्त्री की दबकर मौत

बुलंदशहर, जेएनएन। ऊंचा गांव थाना क्षेत्र के गांव पाली आनंद गढ़ी में एक मकान का निर्माण कार्य चल रहा है। शुक्रवार की सुबह राजमिस्त्री और मजदूर निर्माणाधीन मकान का लेंटर खोलने के लिए पहुंचे थे, इस बीच अचानक लेंटर का सारा मलवा मजदूर और राजमिस्त्री पर आकर गिर गया। मलबे में दबकर दोनों की मौत हो गई, मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने किसी प्रकार दोनों के शवों को मलबे से बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी।

यह है मामला

गांव पाली आनंद गढ़ी निवासी राजस्थान पुलिस से रिटायर्ड प्रेमपाल सिंह के मकान का निर्माण कार्य चल रहा है। गांव के ही राजमिस्त्री राजवीर सिंह और मजदूर संजय सिंह शुक्रवार की सुबह मकान का लेंटर खोलने के लिए पहुंचे थे। लेंटर खोलते समय अचानक सारा मलबा दोनों के ऊपर आ गिरा और दोनों मलबे के नीचे दब गए। चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने किसी प्रकार दोनों को मलबा हटाकर बाहर निकाला, लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना पर परिजन रोते बिलखते मौके पर पहुंचे। उधर, ग्रामीणों की सूचना पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घटना की जांच शुरू की। फिलहाल पुलिस गांव में तैनात है और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी शुरू हो गई है। हालांकि कुछ ग्रामीण मुआवजे की मांग को लेकर भी अड़े हुए हैं। 

chat bot
आपका साथी