विवाहिता व बच्चों को गाड़ी में बैठाकर लूटा..मामला सीमा क्षेत्र में उलझा

सरधना थाना क्षेत्र के नानू गंगनहर पुल पर बीते मंगलवार को विवाहिता को बच्चों सहित कार में जबरन बैठाकर लूट लेने का मामला प्रकाश में आया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 27 Jan 2022 07:43 PM (IST) Updated:Thu, 27 Jan 2022 07:43 PM (IST)
विवाहिता व बच्चों को गाड़ी में बैठाकर लूटा..मामला सीमा क्षेत्र में उलझा
विवाहिता व बच्चों को गाड़ी में बैठाकर लूटा..मामला सीमा क्षेत्र में उलझा

मेरठ, जेएनएन। सरधना थाना क्षेत्र के नानू गंगनहर पुल पर बीते मंगलवार को विवाहिता को बच्चों सहित कार में जबरन बैठाकर लूट लेने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता ने बुधवार को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। वहीं, पुलिस का कहना है कि मामला सरूरपुर थाना क्षेत्र का है, जबकि सरूरपुर एसओ ने ऐसे किसी मामले से अनभिज्ञता जताई है। उनका कहना था कि मामले की जांच कराई जाएगी।

मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना निवासी बानो पत्नी साबिर ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसका मायका सरधना थाना क्षेत्र के मढियाई गांव में है। वह बीते मंगलवार को अपने बच्चों के साथ बुढ़ाना के लिए निकली थी। जब वह नानू पुल पर खड़ी थी तो वहीं, आसपास एक महिला भी खड़ी थी। आरोप है कि तभी महिला ने फोन कर एक गाड़ी को बुला लिया। गाड़ी में दो महिला व तीन व्यक्ति पहले से ही मौजूद थे। उन्होंने उनके बच्चों को जबरन गाड़ी में बैठा लिया। जब बानों ने इन्कार किया तो आरोपितों ने बच्चों को अपने साथ लेकर जाने की धमकी दी। इस पर वह भी गाड़ी में बैठ गई। आरोपितों ने उसका बैग लूट लिया। साथ ही 22 हजार रुपये नकदी सहित जेवर भी लूट लिए। बाद में आरोपितों ने कक्केपुर गांव के सामने उतार दिया। इंस्पेक्टर लक्ष्मण वर्मा ने बताया कि यह मामला सरूरपुर थाना क्षेत्र के कक्केपुर गांव के सामने का है। वहीं, सरूरपुर थाने के एसओ दिनेश प्रताप सिंह ने बताया कि उनके संज्ञान में कोई मामला नहीं है।

- - - - - - - - - -

chat bot
आपका साथी