मेरठ में हिस्ट्रीशीटर के साथ ही शराब तस्कर दबोचे, तमंचे और ये सामान बरामद

यूपी में लुटेरों और शराब तस्करों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई जारी है। कोतवाली पुलिस ने लूट और डकैती में वांछित को पकड़ा। टीपीनगर पुलिस ने बड़ी संख्या में तस्करी की शराब के साथ एक आरोपित को गिरफ्तार किया।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Fri, 21 Jan 2022 08:52 PM (IST) Updated:Fri, 21 Jan 2022 08:52 PM (IST)
मेरठ में हिस्ट्रीशीटर के साथ ही शराब तस्कर दबोचे, तमंचे और ये सामान बरामद
हिस्ट्रीशीटर के साथ ही शराब तस्कर दबोचे।

मेरठ, जागरण संवाददाता। लुटेरों और शराब तस्करों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई जारी है। शुक्रवार को पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर को तमंचे के साथ पकड़ लिया, जबकि टीपीनगर पुलिस ने बड़ी संख्या में तस्करी की शराब के साथ एक आरोपित को गिरफ्तार किया।

यह है मामला

सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला महमूद नगर निवासी शकील उर्फ पिस्टल पर कई मुकदमे दर्ज हैं। वह लूट और डकैती में भी वांछित चल रहा था। उसके खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई के साथ ही हिस्ट्रीशीट भी खोली हुई है। शुक्रवार को आरोपित पुलिस के हत्थे चढ़ गया। उसके पास से पुलिस ने तमंचा भी बरामद किया है। आरोपित को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया।

वहीं, टीपीनगर थाना प्रभारी ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि एक युवक तस्करी की शराब बेच रहा है। उसे शेखपुरा धर्मशाला के पास से दबोच लिया। उसके पास से 24 पव्वे बरामद हुए। आरोपित का नाम बंटी निवासी शेखपुरा है। उन्होंन बताया कि गुरुवार रात पुलिस चेकिंग कर रही थी। प्लेटिनम प्लाजा के पास बागपत रोड से एक युवक संजू निवासी मलियाना को पकड़ा, जिसके पास तमंचा था। उसने बताया कि वारदात करने की फिराक में था। उसे भी पुलिस ने जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी