हाईकोर्ट बेंच के लिए अधिवक्ताओं ने की सांसदों के घर नारेबाजी, हड़ताल पर रहे

मेरठ में हाई कोर्ट बेंच की मांग को लेकर अधिवक्ताओं ने सांसदों के घर का घेराव किया। उन्होंने प्रधानमंत्री को संबोधित ज्ञापन दिया।

By Ashu SinghEdited By: Publish:Wed, 28 Nov 2018 02:47 PM (IST) Updated:Wed, 28 Nov 2018 02:47 PM (IST)
हाईकोर्ट बेंच के लिए अधिवक्ताओं ने की सांसदों के घर नारेबाजी, हड़ताल पर रहे
हाईकोर्ट बेंच के लिए अधिवक्ताओं ने की सांसदों के घर नारेबाजी, हड़ताल पर रहे
मेरठ, जेएनएन। पश्चिमी उप्र में हाईकोर्ट बेंच की स्थापना की मांग को लेकर बुधवार को कचहरी में सभी अधिवक्ता हड़ताल पर रहे। हड़ताल के कारण कचहरी में कामकाज ठप रहा। वहीं, हाईकोर्ट बेंच के समर्थन को लेकर राज्यसभा सदस्यों और सांसद के आवास पर पहुंचकर नारेबाजी की और प्रधानमंत्री को संबोधित ज्ञापन दिया।
बैठक हुई थी
मुजफ्फरनगर में पिछले दिनों हुई हाईकोर्ट बेंच स्थापना केंद्रीय संघर्ष समिति पश्चिमी उप्र की बैठक में मेरठ समेत पश्चिमी उप्र के अधिवक्ताओं ने निर्णय किया था कि बेंच को लेकर अपने-अपने क्षेत्र के सांसदों का घेराव किया जाएगा। उसी क्रम में बुधवार को अधिवक्ता केंद्रीय संघर्ष समिति पश्चिमी उप्र के चेयरमैन राजेंद्र सिंह जानी व संयोजक देवकी नंदन शर्मा के नेतृत्व में कचहरी परिसर में स्थित पंडित नानक चंद सभागार के बाहर एकत्र हुए।
सांसदों का घेराव
वहां से राज्यसभा सदस्य विजय पाल तोमर के घर पहुंचे, लेकिन वे नहीं मिले। इसके उपरांत राज्यसभा सदस्य कांता कर्दम के घर पहुंचे और उन्हें प्रधानमंत्री को संबोधित ज्ञापन दिया। यहां से सांसद राजेंद्र अग्रवाल के घर पहुंचे और नारेबाजी कर घेराव किया। सांसद की गैरमौजूदगी में उनके प्रतिनिधि हर्ष गोयल ने ज्ञापन लिया। घेराव में अधिवक्ता अब्दुल जब्बार, अजय गुप्ता, रजत पालीवाल, मनोज गुप्ता आदि शामिल रहे।
chat bot
आपका साथी