मेरठ में एक घंटे को घर से बाहर गए बुजुर्ग, ताला तोड़कर हो गई लाखों की चोरी

मेरठ की शिवलोक कालोनी निवासी सुनील कुमार के दो बेटे विशाल कांबोज व आकाश कांबोज नोएडा में नौकरी करते हैं। विशाल की पत्नी प्रिया व उनके बच्चों की तबियत खराब चल रही है। सुनील उन्हें गंगानगर में डाक्टर के पास लेकर गए थे।

By Parveen VashishtaEdited By: Publish:Tue, 25 Jan 2022 10:41 PM (IST) Updated:Tue, 25 Jan 2022 10:41 PM (IST)
मेरठ में एक घंटे को घर से बाहर गए बुजुर्ग, ताला तोड़कर हो गई लाखों की चोरी
मेरठ में घर का ताला तोड़कर लाखों की चोरी

मेरठ, जागरण संवाददाता। शिवलोक कालोनी में चोरों ने एक बंद मकान का ताला तोड़कर लाखों रूपये का सामान चोरी कर लिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

यह है मामला

मवाना रोड स्थित शिवलोक कालोनी निवासी सुनील कुमार एक निजी स्कूल की बस चलाते हैं। उनके दो बेटे विशाल कांबोज व आकाश कांबोज नोएडा की एक कंपनी में नौकरी करते हैं। विशाल कांबोज की पत्नी प्रिया व उनके बच्चों की तबियत खराब चल रही है। जिसके चलते मंगलवार सुबह साढ़े दस बजे सुनील कुमार उन्हें गंगानगर में डाक्टर के पास लेकर गए थे। वह जगह लगभग एक घंटे बाद लौटकर घर पहुंचे तो मुख्य दरवाजे का ताला टूटा हुआ मिला। चोरों ने कमरे में रखी अलमारी के लाक तोड़ते हुए लाखों रुपये की कीमत के सोने चांदी के आभूषण व चालीस हजार रुपये की नकदी चोरी कर ली। इस दौरान सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली।

उधार दिए रुपये मांगने पर मारपीट

मेरठ, जागरण संवाददाता। सरधना थाना क्षेत्र के गांव खिर्वा जलालपुर में सोमवार देर शाम उधार दिए रुपये मांगने पर गांव निवासी युवक ने अन्य के साथ मिलकर लाठी-डंडों से मारपीट कर घायल कर दिया था। वहीं, बीच-बचाव में उसके भाई से भी मारपीट की थी, जिसमें दोनों गंभीर घायल हो गए। खिर्वा जलालपुर निवासी शाहनवाज पुत्र मोबिन ने बताया था कि उसके भाई अरशद ने गांव निवासी युवक को पांच हजार रुपये कुछ दिन पहले उधार दिए थे। कई दिन से आरोपित टहला रहा था। आरोप है कि सोमवार शाम अरशद उक्त युवक से पैसे मांगने गया था। तभी मामूली कहासुनी हो गई थी। रास्ते में आरोपित अन्यों के साथ आया और लाठी-डंडों से मारपीट शुरू कर दी थी। जानकारी पर शाहनवाज भी पहुंच गया था और बीच-बचाव करने में आरोपितों ने उसे भी मारपीट कर घायल कर दिया था। पुलिस ने पीडि़त के स्वजन की तहरीर पर नफीस, भोजपुरिया, माजिद, नईम व नदीम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी