सरकारी नौकरी लगवाने को दिए थे लाखों रुपये, वापस मांगने पर महिला को पीटा Meerut News

सरकारी नौकरी के नाम पर एक महिला से लूट का मामला सामने आया है। सरकारी नौकरी लगवाने के लिए महिला ने लाखों रुपये दिए थे। लेकिन न तो सकरकारी नौकरी ही लगी और न ही महिला को रुपये मिले। रुपये मांगने पर महिला की पीटाई कर दी।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Wed, 13 Jan 2021 03:02 PM (IST) Updated:Wed, 13 Jan 2021 03:02 PM (IST)
सरकारी नौकरी लगवाने को दिए थे लाखों रुपये, वापस मांगने पर महिला को पीटा Meerut News
मेेेेरठ में सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी।

मेरठ, जेएनएन। सरकारी नौकरी के नाम पर एक महिला से लूट का मामला सामने आया है। सरकारी नौकरी लगवाने के लिए महिला ने लाखों रुपये दिए थे। लेकिन न तो सकरकारी नौकरी ही लगी और न ही महिला को रुपये मिले। महिला ने जब इसका विरोध करते हुए युवक से रुपये मांगे तो उसने महिला की जमकर पीटाई कर दी और उसे भगा दिया। महिला ने पुलिस थाने में ठगी की शिकायत की लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। महिला ने एसएसपी से न्‍याय की गुहार लगाई है।

खरखौदा थाना क्षेत्र निवासी पवित्रा देवी बुधवार को एसएसपी कार्यालय पहुंच गई। उन्होंने बताया कि सोफी पुर निवासी व्यक्ति से उनकी काफी समय से जान पहचान थी। उसने सरकारी नौकरी लगवाने के नाम पर तकरीबन तीन लाख रुपये ले लिए। काफी समय बाद भी जब नौकरी नहीं लगी तो उन्होंने रुपये वापस मांगे। पहले तो आरोपित आजकल करता रहा। मंगलवार को वह आरोपित कार्यालय पर पहुंच गई। उन्होंने नौकरी लगवाने या फिर पैसे लौटाने की बात कही। इस पर आरोपित ने उनकी पिटाई कर दी। वह थाने पहुंची और शिकायत की लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई।

कार्रवाई को मिला निर्देश

महिला के द्वारा थाने में शिकायत करने के बाद भी जब सुनवाई नहीं हुई तो महिला ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर एसएसपी से न्‍याय की मांग की और पूरी घटना बताई। एसएसपी ने तुरंत कार्रवाई करते हुए संबंधित थाने का जांच के आदेश दिया है। आश्‍वासन दिया है कि जल्‍द ही इस मामले में कार्रवाई की जाएगी।  

chat bot
आपका साथी