पुलिस ने बीएसएफ संग निकाला पैदल मार्च, शरारती तत्व देखते ही भागे

विधानसभा चुनाव-2022 को शांतिपूर्ण तरीके से कराने के लिए सोमवार को कंकरखेड़ा में थाना पुलिस ने बीएसएफ के 60 जवानों संग पैदल मार्च निकाला।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Jan 2022 04:16 AM (IST) Updated:Tue, 25 Jan 2022 04:16 AM (IST)
पुलिस ने बीएसएफ संग निकाला पैदल मार्च, शरारती तत्व देखते ही भागे
पुलिस ने बीएसएफ संग निकाला पैदल मार्च, शरारती तत्व देखते ही भागे

मेरठ, जेएनएन। विधानसभा चुनाव-2022 को शांतिपूर्ण तरीके से कराने के लिए सोमवार को कंकरखेड़ा में थाना पुलिस ने बीएसएफ के 60 जवानों संग पैदल मार्च निकाला। करीब दस किमी के दायरे में यह पैदल मार्च निकाला गया। कंकरखेड़ा में आंबेडकर रोड, मार्शल पिच, मुख्य बाजार, लाला मोहम्मदपुर समेत कई क्षेत्र संवेदनशील माने जाते हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए इंस्पेक्टर कंकरखेड़ा सुबोध कुमार सक्सेना के नेतृत्व में मार्च निकाला। इस दौरान पुलिस ने लोगों से सुरक्षित मतदान का आह्वान करते हुए आदर्श आचार संहिता के पालन की भी अपील की। उन्होंने चुनाव के शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए सहयोग की अपील करते हुए कहा कि किसी भी संदिग्ध व्यक्ति की सूचना तत्काल पुलिस को दी जाए।

छात्राओं ने पोस्टर बनाकर रचा प्रदेश इतिहास : इस्माईल नेशनल महिला पीजी कालेज में आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत सोमवार को आनलाइन पोस्टर प्रतियोगिता हुई। छात्राओं ने आजादी के अमृत महोत्सव में 1857 की क्रांति और उत्तर प्रदेश के स्थापना दिवस पर पोस्टर बनाकर दर्शाए साथ ही देशभक्ति के गीत भी प्रस्तुत किए। निर्णायक मंडल में डा. नीतू गर्ग, डा. अंशु तेवतिया शामिल रहीं।-जासं

उत्कर्ष का 'आखिर क्यों' गाना लांच

मेरठ : शहर के उत्कर्ष गुप्ता का गाना 'आखिर क्यों' सोमवार को लांच हुआ। उत्कर्ष पिछले पांच साल से टीवी शो आयोजित करते आ रहे हैं। उत्कर्ष एंटरटेनमेंट की ओर से लांच आखिर क्यों गीत में नए कलाकारों को मौका दिया गया है। इस गाने में टीवी अभिनेता एवं डांसर फैसल खान और उत्कर्ष गुप्ता को साथ देखा जा सकता है। इसकी निर्माता महक मखीजा हैं।

chat bot
आपका साथी