नाले में मिली झारखंड के युवक की लाश, हत्या-हादसे में उलझी पुलिस

नाले में युवक की लाश मिलने पर पुलिस ने प्रथमदृष्ट्या तो करंट लगने से मौत बताई है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सही जानकारी मिल पाएगी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 21 Jul 2018 01:25 PM (IST) Updated:Sat, 21 Jul 2018 01:25 PM (IST)
नाले में मिली झारखंड के युवक की लाश, हत्या-हादसे में उलझी पुलिस
नाले में मिली झारखंड के युवक की लाश, हत्या-हादसे में उलझी पुलिस

मेरठ। नौचंदी थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर स्थित एक नाले में 23 साल के युवक की लाश मिली है। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का अनुमान है कि युवक की मौत नाले के पास से गुजर रहे तार में करंट लगने से हुई है। युवक मूल रूप से झारखंड का रहने वाला है और शास्त्री नगर में ही किराए पर रहकर मजदूरी कर रहा था।

शास्त्री नगर के एल-ब्लॉक में एक बिल्डिंग में झोपड़ी डालकर रह रहे फजल अली दिन में एक चिनाई मिस्त्री के पास मजदूरी करता था और रात में कबाड़ इकट्ठा करके कबाड़ियों को बेचता था। स्थानीय लोगों ने बताया कि फजल अली कल शाम कबाड़ बीनने के लिए अपने घर से निकला था और फिर वापस नहीं लौटा। शनिवार की सुबह कुछ लोग शास्त्री नगर के नाले के पास से गुजर रहे थे तो उन्होंने एक शव पड़ा हुआ देखा। पुलिस पहुंची तो उसकी पहचान फजल अली के रूप में हुई। अब पुलिस झारखंड में फजल अली के परिवार वालों से संपर्क साधने का प्रयास कर रही है, लेकिन संपर्क नहीं हो रहा है। फिलहाल शव को मोर्चरी पर भिजवा दिया गया है। पुलिस का कहना है कि परिजनों के आने के बाद शव पोस्टमार्टम कराने के बाद परिवार को दे दिया जाएगा। पुलिस ने बताया कि युवक का नाम भी एक चिनाई मिस्त्री से पता चला है। चिनाई मिस्त्री ही युवक के परिजनों के संपर्क में है। परिजनों के आने के बाद ही आगे की कार्यवाही की जाएगी। फिलहाल उनसे संपर्क साधने का प्रयास किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी