मेरठ में मार्बल प्रतिष्ठान पर आयकर का छापा, हो सकता है बड़ा खुलासा

मेरठ में आयकर विभाग की टीम ने मार्बल प्रतिष्ठान पर छापेमारी की कार्रवाई की। इस दौरान कारोबारियों में हड़कंप की स्थिति बनी रही।

By Ashu SinghEdited By: Publish:Thu, 21 Feb 2019 02:01 PM (IST) Updated:Thu, 21 Feb 2019 02:01 PM (IST)
मेरठ में मार्बल प्रतिष्ठान पर आयकर का छापा, हो सकता है बड़ा खुलासा
मेरठ में मार्बल प्रतिष्ठान पर आयकर का छापा, हो सकता है बड़ा खुलासा
मेरठ,जेएनएन। आयकर विभाग गुरुवार को मेरठ में मार्बल के कई ठिकानों पर छापेमारी कर रहा है। मार्बल के कारोबारी हरीश के ठिकानों पर आयकर विभाग की टीम पहुंची है। एक साथ छापे से अन्य कारोबारियों में हड़कंप मचा हुआ है। इस छापेमारी में कई बड़े खुलासे होने की उम्मीद है।

दस्तावेज खंगाल रही टीम
आयकर इन्वेस्टिगेशन विंग की टीमें दस्‍तावेजों की छानबीन कर रहीं है। बताया जा रहा है कि आयकर छापों में बड़ी टैक्स चोरी का खुलासा हो सकता है। बता दें कुछ दिन पहले मेरठ, हापुड़, मुरादाबाद के कई अस्पतालों और डाक्टरों के घरों पर आयकर विभाग की टीमों ने एक साथ छापेमारी की थी। कुछ दिन पहले मेरठ के कई मिठाइयों की दुकानों पर भी आयकर की छापेमारी हुई थी। टीम ने उन जगहों से अहम दस्तावेजों को भी कब्जे में लिया था। अब अघोषित आय की जानकारी हासिल करने के लिए आयकर विभाग ने यह सर्वे और सर्च किया है। अधिकारी अभी छापेमारी के विषय में कुछ भी नहीं बता रहे हैं। पूरी जांच पड़ताल के बाद ही अघोषित आय की बात सामने आएगी। छापेमारी की कार्रवाई के बाद कारोबारियों में हड़कंप मचा हुआ है।
chat bot
आपका साथी