बागपत में रिश्‍ते हुए तार-तार, देवर ने किया दुष्कर्म का प्रयास, पति ने मारपीट कर दिया तलाक

बागपत में देवर की गंदी हरकत की शिकायन पति से करने पर उसने मारपीट कर अपनी पत्‍नी को तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। पीड़िता ने महिला हेल्पलाइन में शिकायत की।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Fri, 18 Sep 2020 07:22 PM (IST) Updated:Fri, 18 Sep 2020 07:22 PM (IST)
बागपत में रिश्‍ते हुए तार-तार, देवर ने किया दुष्कर्म का प्रयास, पति ने मारपीट कर दिया तलाक
बागपत में रिश्‍ते हुए तार-तार, देवर ने किया दुष्कर्म का प्रयास, पति ने मारपीट कर दिया तलाक

बागपत, जेएनएन। देवर के दुष्कर्म करने के प्रयास की शिकायत अपने पति से करना महिला को महंगा पड़ा। पति ने पत्नी से मारपीट कर तीन माह की बेटी को छीनकर तीन तलाक देकर घर से निकाल द‍िया। पीड़िता ने महिला हेल्पलाइन में शिकायत कर पति और देवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने तथा बेटी को वापस दिलाने की मांग की है। पीड़ित महिला बड़ौत क्षेत्र की रहने वाली है।

यह है मामला

पीड़िता ने महिला हेल्पलाइन में दी शिकायत में कहा कि आठ साल पहले उनकी शादी जिला गाजियाबाद के लोनी के एक युवक के साथ हुई थी। शादी के बाद पति ने पांच लाख रुपये की मांग शुरू कर दी। पति के दूसरी महिला से अवैध संबंध हैं। आरोप है कि 11 अगस्त 2020 को देवर ने उनके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। महिला ने देवर की हरकत पति को बताई। तब पति ने अपने भाई को नसीहत देने के बजाय परिवार की बदनामी करने की बात कहकर उनके साथ मारपीट कर तीन माह की बेटी छीनकर तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। पीड़िता ने महिला हेल्पलाइन में पति तथा देवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है। महिला हेल्पलाइन की संरक्षण अधिकारी दीपांजलि ने कहा कि हमने फोन पर महिला के पति से बात की, तो उन्‍होंने कहा कि तीन तलाक पत्नी ने खुद लिया है। पीड़िता के पति को महिला हेल्पलाइन कार्यालय आकर अपना पक्ष रखने को नोटिस जारी किया है।

उम्मीद है कि इंसाफ मिलेगा

पीड़िता ने महिला हेल्पलाइन में अपनी बात रखते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी ने तीन तलाक के खिलाफ कानून बनाया है, इसलिए मुझे उम्मीद है कि इंसाफ मिलेगा।

chat bot
आपका साथी