हार्डवेयर दुकान की छत उखाड़कर लाखों का सामान चोरी

पल्लवपुरम थाना क्षेत्र में पल्हेड़ा चौराहे पर हार्डवेयर की दुकान की छत उखाड़ कर 80 हजार की नकदी समेत लाखों का सामान चोरी कर ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 12 Apr 2019 10:00 AM (IST) Updated:Sat, 13 Apr 2019 06:06 AM (IST)
हार्डवेयर दुकान की छत उखाड़कर  लाखों का सामान चोरी
हार्डवेयर दुकान की छत उखाड़कर लाखों का सामान चोरी

मेरठ। पल्लवपुरम थाना क्षेत्र में पल्हेड़ा चौराहे पर हार्डवेयर की दुकान की छत उखाड़ कर 80 हजार की नकदी समेत लाखों का सामान चोरी कर ले गए। सुबह घटना का पता चलने पर व्यापारियों में रोष फैल गया। पल्हेड़ा निवासी शाहआलम की पल्हेड़ा चौराहे पर ईगल ट्रेडर्स हार्डवेयर की दुकान है। उन्होंने बताया कि बुधवार रात वह दुकान बंद कर घर चले गए थे। देर रात किसी समय बदमाश छत उखाड़ कर सीढि़यों के रास्ते दुकान में दाखिल हुए। प्लाईबोर्ड काटकर बदमाश गल्ले में रखी 80 हजार की नकदी व करीब डेढ़ लाख का सामान चोरी कर ले गए। चोरी की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की। व्यापारियों ने चोरी की घटना का जल्द राजफाश करने की मांग की है।

सेना के निर्माणाधीन भवनों का सामान चोरी करते दो दबोचे

फोटो-11एमआरटी पीवीएल-631

जासं, मोदीपुरम : डाबका गांव के सामने सेना के निर्माणाधीन भवनों का सामान चोरी करते दो बदमाशों को ठेकेदार के कर्मचारियों ने दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया। एमईएस द्वारा बनवाए जा रहे भवनों का ठेका वीसंस बिल्डर्स के पास है। निदेशक सोमिल अरोरा ने बताया कि दो लोग लोहे का सामान चोरी कर रहे थे। कर्मचारी महेंद्र, रोहताश व अश्वनी ने उन्हें पकड़ा तो इन लोगों ने उन पर हमला कर दिया। उन्होंने सौ नंबर पर कॉल करके पुलिस को सूचना दी। जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया और कंकरखेड़ा पुलिस को सौंप दिया। बदमाशों के पास से चोरी का सामान भी बरामद हुआ है। उनके नाम बिहार निवासी संजय यादव व बागपत निवासी प्रदीप बताए गए।

chat bot
आपका साथी