बिजनौर में बोलीं राज्‍यपाल आनंदीबेन, जनता तक पहुंचे सरकारी योजनाओं का लाभ

राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ब‍िजनौर जाने के लिए बुधवार को मेरठ आई। वे राजकीय वायुयान से लखनऊ से सुबह 10 बजे परतापुर हवाई पट्टी पर पहुंची। परतापुर हवाई पट्टी से राज्यपाल सड़क मार्ग से ब‍िजनौर के ल‍िए रवाना हुई।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 11 May 2022 01:06 PM (IST) Updated:Wed, 11 May 2022 01:06 PM (IST)
बिजनौर में बोलीं राज्‍यपाल आनंदीबेन, जनता तक पहुंचे सरकारी योजनाओं का लाभ
राज्यपाल आनंदी बेन पटेल मेरठ होकर ब‍िजनौर रवाना

मेरठ, जागरण संवाददाता। राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ब‍िजनौर जाने के लिए बुधवार को मेरठ आई। वे राजकीय वायुयान से लखनऊ से सुबह 10 बजे परतापुर हवाई पट्टी पर पहुंची। परतापुर हवाई पट्टी से राज्यपाल सड़क मार्ग से ब‍िजनौर के ल‍िए रवाना हुई। राज्यपाल आनंदीबेन पटेल का ब‍िजनौर के कृषि अनुसंधान केंद्र में कार्यक्रम है। बुधवार को राज्‍यपाल सुबह दस बजे राजकीय वायुयान से परतापुर हवाई पट्टी आई। यहां डीएम दीपक मीना ने उनका स्‍वागत क‍िया। राज्‍यपाल यहां से कार द्वारा ब‍िजनौर के ल‍िए रवाना हुई। 

जनता तक पहुंचे सरकारी योजनाओं का लाभ: आनंदीबेन

राज्यपाल आनंदी बेन पटेल बुधवार को दोपहर साढ़े बारह बजे विकास भवन पहुंचीं। यहां उन्होंने पुलिस गारद की सलामी ली। बाद में सभाकक्ष में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित किया। उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया कि वह सरकारी योजनाओं का लाभ आम आदमी तक पहुंचाने का काम करें। इस कार्यक्रम के बाद वह जिला अस्पताल में वन स्टॉप सेंटर, जिला जेल एवं विदुर कुटी पर भ्रमण के लिए जाएंगी। राज्यपाल के भ्रमण के दौरान निर्धारित स्थलों पर पर्याप्त मात्रा में पुलिस तैनात की गई है। मीडिया को राज्यपाल के कार्यक्रम से दूर रखा गया है।

राज्यपाल दौरे को लेकर चाक चौबंद व्यवस्था

बिजनौर: राज्यपाल आनंदी बेन पटेल बुधवार दोपहर साढ़े बारह बजे विकास भवन आयोजित कार्यक्रम में भाग लेगी। इसके बाद वह जिला अस्पताल में वन स्टॉप सेंटर, जिला जेल एवं विदुर कुटी पर भ्रमण के लिए जाएगी। पुलिस-प्रशासन ने इसके लिए तैयारी पूरी कर ली है। सभी स्थानों पर पुलिस तैनात कर दी गई है। मेरठ से लेकर बिजनौर तक हाईवे पर सुरक्षा मजबूत की गई है। राज्यपाल सड़क मार्ग से बिजनौर पहुंचेगी।

chat bot
आपका साथी