Muzaffarnagar: फेसबुक पर प्यार चढ़ा परवान, देहरादून से प्रेमी के घर पहुंची युवती और फिर...

फेसबुक पर प्यार परवान चढऩे पर एक युवती देहरादून से प्रेमी के घर पहुंच गई। युवती को देखकर प्रेमी घर से भाग गया। युवती प्रेमी से शादी करने की जिद पर अड़ गई। मामला अलग-अलग संप्रदाय का होने के कारण पुलिस हरकत में आई।

By Himanshu DiwediEdited By: Publish:Wed, 11 Nov 2020 01:07 AM (IST) Updated:Wed, 11 Nov 2020 01:07 AM (IST)
Muzaffarnagar: फेसबुक पर प्यार चढ़ा परवान, देहरादून से प्रेमी के घर पहुंची युवती और फिर...
फेसबुक पर प्यार परवान चढऩे पर एक युवती देहरादून से प्रेमी के घर पहुंच गई।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। फेसबुक पर प्यार परवान चढऩे पर एक युवती देहरादून से प्रेमी के घर पहुंच गई। युवती को देखकर प्रेमी घर से भाग गया। युवती प्रेमी से शादी करने की जिद पर अड़ गई। मामला अलग-अलग संप्रदाय का होने के कारण पुलिस हरकत में आई और युवती के स्वजन को बुलाकर उनके साथ भेज दिया।

मुजफ्फरनगर के एक क्षेत्र स्थित एक गांव निवासी संप्रदाय विशेष के युवक की दोस्ती देहरादून में पढऩे वाली एक युवती से फेसबुक पर हो गई। दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों ने एक साथ जीने मरने की कसमें खाई, जबकि दोनों एक-दूसरे से मिले भी नहीं थे। मंगलवार सुबह करीब सात बजे युवती प्रेमी की तलाश में उसके घर पहुंच गई। युवती को देखकर प्रेमी घर से भाग गया।

शादी की जिद पर अड़ी

युवती प्रेमी के स्वजन के सामने शादी की जिद पर अड़ गई। जानकारी मिलने पर पुलिस गांव पहुंची और युवती से उसके स्वजन का पता लेकर उन्हें सूचना दी। युवती के पिता कई लोगों के साथ गांव पहुंचे। उन्होंने युवती को साथ चलने को कहा तो वह प्रेमी से शादी करने की जिद करने लगी। प्रेमी के बारे में पता किया तो वह बेरोजगार निकला। बड़ी मुश्किल से स्वजन युवती को अपने साथ ले गए।

chat bot
आपका साथी