कार्रवाई न होने से पीड़ित मुजफ्फरनगर के परिवार ने दी पलायन की चेतावनी

थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी के साथ युवकों ने दुष्कर्म का प्रयास किया था। पुलिस पर कार्रवाई ने करने का आरोप लगाते हुए पीडि़त परिवार ने घर पर मकान बिकाऊ का पोस्टर चस्पा करते हुए पलायन की चेतावनी दी।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 23 Sep 2020 11:58 PM (IST) Updated:Wed, 23 Sep 2020 11:58 PM (IST)
कार्रवाई न होने से पीड़ित मुजफ्फरनगर के परिवार ने दी पलायन की चेतावनी
कार्रवाई न होने से पीड़ित परिवार ने दी पलायन की चेतावनी

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी के साथ युवकों ने दुष्कर्म का प्रयास किया था। पुलिस पर कार्रवाई ने करने का आरोप लगाते हुए पीडि़त परिवार ने घर पर मकान बिकाऊ का पोस्टर चस्पा करते हुए पलायन की चेतावनी दी।

यह है मामला

क्षेत्र के एक गांव निवासी गैर समुदाय की किशोरी की मां ने थाने में बताया था कि गत 16 सितंबर की रात वह अपने परिवार के साथ मे घर मे सोई हुई थी। रात करीब 11 बजे एक गांव निवासी एक व्यक्ति तीन हथियारबंद अज्ञात साथियों के साथ दीवार फांदकर घर मे घुस गया व नाबालिग पुत्री को दुष्कर्म की नीयत से दबोच लिया। शोर सुनकर पीडि़त मां की आंख खुल गई आरोप है कि विरोध करने पर आरोपितों ने मां के साथ भी मारपीट कर किशोरी को अपनी गाड़ी में डालकर ले जाने लगे। शोर-शराबा सुनकर ग्रामीणो ने पीछा कर गाड़ी का घेराव कर लिया। आरोपित किशोरी सहित अपनी गाड़ी मौके पर छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने गाड़ी व गाड़ी में रखा आरोपी का मोबाइल एटीएम कार्ड को कब्जे में ले लिया था। पीडि़त परिवार का आरोप है कि एक सप्ताह बाद भी पुलिस ने गिरफ्तारी नहीं की । आरोप है कि उक्त लोग पीडि़त परिवार को धमकी दे रहे है। इसके बाद पीडि़त परिवार ने पलायन करने के लिए मकान पर बिकाऊ का पोस्टर चस्पा कर दिया।

chat bot
आपका साथी