Ganesh Chaturthi Celebration : युवाओं में बढ़ा फ्रेंड गणेशा वाली टीशर्ट का क्रेज Meerut News

गणेश चतुर्थी उत्‍सव दो सितंबर को मनाया जाएगा। इसको लेकर युवाओं में भी खासा क्रेज देखने को मिल रहा है। बाजार में फ्रेंड गणेशा वाली टीशर्ट की धूम है।

By Prem BhattEdited By: Publish:Sat, 31 Aug 2019 11:42 AM (IST) Updated:Sat, 31 Aug 2019 11:42 AM (IST)
Ganesh Chaturthi Celebration : युवाओं में बढ़ा फ्रेंड गणेशा वाली टीशर्ट का क्रेज Meerut News
Ganesh Chaturthi Celebration : युवाओं में बढ़ा फ्रेंड गणेशा वाली टीशर्ट का क्रेज Meerut News

मेरठ, जेएनएन। Ganesh Chaturthi Celebration गणेश चतुर्थी के मौके पर पहने जाने वाले आउटफिट पर इस बार थ्रीडी गणेश का प्रिंट छाया है। टीशर्ट से लेकर सूट्स तक के डिजाइन में गणेशजी के प्रिंट देखने को मिल रहे हैं। फैशन प्रेमी प्रिंट के अलावा ऐसे आउटफिट पहनना पसंद कर रहे हैं, जिनपर श्लोक और मंत्र लिखे हुए हैं। गणेशोत्सव के लिए युवाओं में हल्के रंग की टीशर्ट पर गणेशजी की ऐसी मूर्तियां प्रिंट की गई हैं जिसमें उनके कई रूपों को दर्शाया गया है।



डिजाइनर प्रिंट कुर्ते
युवाओं का गणेश सेलिब्रेशन शुरू हो चुका है। युवतियों को इस तरह के कुर्ते काफी पसंद आ रहे हैं जिन्हें जींस और लैगिंग के साथ पहना जा सके। इसमें हल्के और गहरे दोनों ही रंग की मांग है।

श्लोक की लिखावट और डिजाइन
इसके प्रिंट में ऐसे डिजाइन रखे गए हैं, जिसमें नए अंदाज से श्लोक के डिजाइन उकेरे गए हैं। इसमें गणेश मंत्र के अलावा ग्रीन अर्थ, सेव लाइफ, सेव टाइगर और सेव नेचर जैसे संदेश भी उकेरे गए हैं। इन टीशर्ट की खासियत यह है कि इन्हें किसी अन्य आयोजन या फिर ऑफिस में भी पहना जा सकता है।

फ्रेंड गणेशा और कार्टून प्रिंट
फ्रेंड गणेशा प्रिंट का क्रेज सबसे ज्यादा बच्चों में है। इसमें फ्रेंड गणेशा के अलावा बाल गणेश और कार्टून प्रिंट इस बार प्रमुख हैं । इसके अलावा अलग लुक के लिए गर्ल्‍स में स्ट्रेट कट स्टाइल के सूट और फ्लावर प्रिंट डिजाइन भी इस बार छाए हुए हैं, जिन पर खूबसूरती से कढाई की गई है।

इनका कहना है
अब त्योहार के साथ फैशन बदलता है और ऐसे में गणेश उत्सव के लिए कई तरह के प्रिंट और डिजाइन में गणेश मूर्तियों प्रिंट वाली टीशर्ट और शॉर्ट कुर्तियां सबसे ज्यादा डिमांड में है।
- आयशा जैन, आकांक्षा फैशन स्टोर सेंट्रल मार्किट

युवा मंत्र और गणेश प्रिंट वाली ड्रेस इस समय छाई हुई है और इनकी काफी डिमांड भी है। इन्हें त्योहारी सीजन के अलावा अन्य जगह भी पहना जा सकता है।
- पायल खरबंदा, न्यू स्टाइल सदर बाजार  

chat bot
आपका साथी