Road Accident In Meerut: मेरठ में दो अलग-अलग दुर्घटना में पांच लोग घायल

Road Accident In Meerut हाईवे पर सोमवार देर रात फलावदा संपर्क मार्ग पर दो बाइकों की भिड़ंत में दो लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी भर्ती कराया। जहां हालत गंभीर होने के कारण जिला अस्पताल के लिये रेफर कर दिया गया।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Tue, 09 Feb 2021 01:57 PM (IST) Updated:Tue, 09 Feb 2021 01:57 PM (IST)
Road Accident In Meerut: मेरठ में दो अलग-अलग दुर्घटना में पांच लोग घायल
मेरठ में सड़क दुर्घटना में पांच लोग घायल।

मेरठ, जेएनएन। हाईवे पर सोमवार देर रात फलावदा संपर्क मार्ग पर दो बाइकों की भिड़ंत में दो लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी भर्ती कराया। जहां हालत गंभीर होने के कारण जिला अस्पताल के लिये रेफर कर दिया गया। दूसरी ओर हस्तिनापुर रोड पर गाय से टकरा कर बाइक सवार तीन लोग घायल हो गए।

यह है पूरा मामला

पुलिस के अनुसार फलावदा थाना क्षेत्र के बड़ा गांव निवासी हिमांशु सोमवार को बाइक पर सवार होकर मवाना आए थे। देर रात घर लौटते हुए जैसे ही नाले के पास पहुंचे सामने से आई दूसरी बाइक से टकरा गए। जिसमें हिमांशु के अलावा दूसरी बाइक सवार फिरोज निवासी मुजफ्फरनगर भी घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिये सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सक ने उन्हें जिला अस्पताल के लिये रेफर कर दिया। जबकि हस्तिनापुर मार्ग पर सोमवार देर शाम बाइक सवार गुढ़ा निवासी सतीश, गंगा शरण व प्रवीण नील गाय से टकराकर घायल हो गए। तीनों को पुलिस ने सीएचसी भर्ती कराया।

वह बाइक से सवार होकर गांव लौट रहे थे। इंस्‍पेक्‍टर प्रेमचंद शर्मा ने बताया सूचना मिलते ही पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया और उनके स्वजन को फोन से सूचना दी।

chat bot
आपका साथी