बिजनौर में शार्ट सर्किट से लगी गैस सिलेंडरोंं में लगी आग, दुकानों में लाखों रुपये का सामान जला

बिजनौर में बिलाई चीनी मिल के निकट दो दुकानों में आग लग गई। एक दुकान में रखे गैस सिलेंडरों ने आग पकड़ ली इनमें से एक गैस सिलेंडर फट गया और आग ने विकराल रूप धारण कर लिया।

By PREM DUTT BHATTEdited By: Publish:Sun, 07 Mar 2021 11:45 PM (IST) Updated:Sun, 07 Mar 2021 11:45 PM (IST)
बिजनौर में शार्ट सर्किट से लगी गैस सिलेंडरोंं में लगी आग,  दुकानों में लाखों रुपये का सामान जला
बिजनौर में शार्ट सर्किट से लगी गैस सिलेंडरो में लगी

बिजनौर, जेएनएन। पैजनिया क्षेत्र में बिलाई चीनी मिल के निकट छप्परों में चाय एवं टायर पंचर की दुकान है। विद्युत लाइन में हुए शार्ट सर्किट से निकली चिंगारी ने छप्पर और दुकान में गैस सिलेंडरो को चपेट में ले लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस एवं फायर बिग्रेड के कर्मचारियों ने कई घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग से दोनों दुकानदारों का लाखों रुपये का सामान जल कर राख हो गया।

हल्दौर थाना क्षेत्र के ग्राम नांगल जाट निवासी विकास कुमार की बिलाई चीनी मिल के पास चाय की दुकान है। उसकी दुकान के बराबर में ग्राम चांदा नगली निवासी टिल्लू की टायर पंचर की दुकान है। दोनों ही दुकानों पर छप्पर पड़ा हुआ था। शनिवार की रात्रि करीब 11 बजे विकास की चाय की दुकान के छप्पर में वहां से गुजर रही बिजली लाइन में शॉर्ट सर्किट होने से आग लग गयी। दुकान में रखे तीन गैस सिलेंडरों ने आग पकड़ ली। एक गैस सिलेंडर फट गया और आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग ने पास में ही स्थित टिल्लू की टायर पंचर की दुकान को भी अपनी चपेट में ले लिया। इस दौरान किसी व्यक्ति ने पुलिस को सूचित कर दिया। सूचना पर दारोगा वसीम अकरम, सिपाही कुशलपाल सिंह आदि के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे और फायर बिग्रेड को सूचित कर दिया। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने ग्रामीणों के सहयोग से कई घंटे की मशक्त के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने से इन दोनों दुकानदारों का लाखों रुपयो का नुकसान होने का अनुमान है।

chat bot
आपका साथी