Fighting And Stone Pelting In Meerut: मेरठ में मामूली कहासुनी पर दो पक्षों में मारपीट व पथराव, चार लोग घायल

Fighting And Stone Pelting In Meerut मवाना मोहल्ला खैरातअली में रविवार रात दो पक्षों में मारपीट हो गई। जिसमें लाठी-डंडे चले जमकर चले व पथराव भी किया गया। दोनों ओर से दंपती समेत चार लोग घायल हो गए।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 31 May 2021 01:34 PM (IST) Updated:Mon, 31 May 2021 01:34 PM (IST)
Fighting And Stone Pelting In Meerut: मेरठ में मामूली कहासुनी पर दो पक्षों में मारपीट व पथराव, चार लोग घायल
मेरठ में दो पक्षों में मारपीट में चार घायल।

मेरठ, जेएनएन। मवाना मोहल्ला खैरातअली में रविवार रात दो पक्षों में मारपीट हो गई। जिसमें लाठी-डंडे चले जमकर चले व पथराव भी किया गया। दोनों ओर से दंपती समेत चार लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। एक पक्ष ने दूसरे पर घर में घुसकर हमला करने व पथराव करने की तहरीर दी है। वहीं दूसरे पक्ष के पास से कोई तहरीर नहीं आई है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

उक्त मोहल्ला निवासी अय्यूब पुत्र जमीरूद्दीन व रहीसुद्दीन में रविवार रात लगभग 11 बजे मामूली कहासुनी को लेकर विवाद हो गया। दोनों पक्ष आमने सामने आ गए और जमकर लाठी डंडें चले। इसके अलावा दोनों पक्षों में खूब पथराव भी हो गए। इस दृश्‍य को देखकर सभी आसपास के लोग घरों में छिप गए। लेकिन इस मारपीट के दौरान कई लोग घायल भी हो गए। घायलों में अय्यूब व उसकी पत्नी अमीरूनिशा घायल हो गई। इस दौरान अफरा-तफरी का मची रही। दूसरे पक्ष से रहीसुद्दीन समेत दो लोग भी घायल हुए हैं।

इस घटना के बारे में किसी ने पुलिस को सूचना दी तो सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को सीएचसी में भर्ती करा दिया। अय्यूब ने थाने पर रहीसुद्दीन समेत लगभग 10 लोगों के खिलाफ घर में घुसकर हमला करने व धार्मिक स्थल की छत पर चढ़कर पथराव की तहरीर दी है। थाना प्रभारी धमेंद्र सिंह राठौर ने बताया कि अभी दूसरे पक्ष की तहरीर नही अभी नहीं आयी है। मामला पारिवारिक है, जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी